menubar

breaking news

Friday, July 7, 2017

कब्जा हटवाने के लिए चौकी प्रभारी का घुस लेते हुए वीडियो हुआ वायरल, पढ़ें पूरी खबर

संभल। न्यायालय के आदेश के बाद भी कब्जा हटवाने के लिए पुलिस ने पीड़ित से 5000 रुपये की घूस लेली। पीड़ित ने रिश्वत देते हुए चौकी प्रभारी का वीडियो बना लिया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को राष्ट्रीय भ्रष्टाचार दमन परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एसपी को एक शिकायती पत्र भेजा है, जिसमें बताया कि नखासा थाना क्षेत्र के सिरसी निवासी एक व्यक्ति ने न्यायालय के आदेश के बाद भी अवैध रूप से छज्जा निकाल लिया, जिससे पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग के मकान की खिड़की बंद हो गई। ऐसे में उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इसके बाद मामले की शिकायत एसडीएम से की गई तो उन्होंने अवैध कब्जा हटवाने के निर्देश थाना पुलिस को दिए। जिसके बाद सिरसी चौकी प्रभारी को कब्जा हटवाने के आदेश दिए। सिरसी चौकी प्रभारी ने पीड़ित से कब्जा हटवाने के नाम पर 10 हजार रुपये की डिमांड की। 
जिसके बाद कब्जा नही हटने पर पीड़ित ने फिर चौकी प्रभारी को 5000 रुपये की घूस दी, चौकी प्रभारी अपने ऑफिस में घुस लेते वीडियो में दिख रहे है। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। 
चौकी प्रभारी ने  पीड़ित को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दी है।

No comments:

Post a Comment