menubar

breaking news

Thursday, July 13, 2017

आजमगढ़ पुलिस ने हासिल की बड़ी सफलता, डेढ़ कुंतल गांजा के साथ चार तस्करों को किया गिरफ्तार, तीन तस्कर फरार


आजमगढ़। जनपद की पुलिस ने आज बड़ी सफलता की है। जिला पुलिस प्रमुख के दिशानिर्देश पर अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध छेड़े गये अभियान के तहत जनपद की पुलिस ने तीन गाड़ियों में चेकिंग के दौरान 10 लाख रूपये की कीमत का डेढ़ कुंतल गांजा बरामद कर चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन गांजा तस्कर भागने में सफल रहे। यह गांजा उड़ीसा से जनपद में तस्करी के लिए लाया जा रहा था।
आजमगढ़ जिले के पवई थाने की पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी कि तभी पुलिस को सूचना मिली की तीन वाहनों में कुछ लोग गांजा लेकर आ रहे है। इस सूचना के बाद सक्रिय हुई पुलिस को तीन वाहन आई 20 कार और दो पिकप वैन आते हुए दिखायी दिये। पुलिस ने जब उन्हें रोका तो गाड़ी के अगली सीट पर बैठे तीन गांजा तस्कर फरार हो गये। जबकि गाड़ी के तीनों चालको समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब तीनों गाड़ियों की तलाशी ली तो 10 लाख रूपये की कीमत की कुल डेढ़ कुंतल गांजा तीनों गाड़ियों से बरामद हुआ।
आजमगढ़ गांजा तस्करों का हब माना जाता है। यहां बड़े-बड़े गांजा तस्कर अपना पैठ जमाये हुए थे, जिसमें दो बड़े गांजा तस्करों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया था जो सालों से जेल में बंद है। पुलिस की इस कामयाबी से गांजा तस्करों का कमर टूटेगा और यह पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता है। 

No comments:

Post a Comment