menubar

breaking news

Tuesday, July 4, 2017

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल, बदमाशों के पास से असलहा और बाइक बरामद

बदमाशों के पास से असलहा और बाइक बरामद
आजमगढ़। अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में आज आजमगढ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी जिसमें दो अपराधी और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक पिस्टल, तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद किया। पुलिस अधीक्षक ने दावा किया घायल बदमाश एक सर्राफा व्यवसायी से लूट की घटना को अंजमा देने की फिराक में जा रहे थे। 
आजमगढ़ जिले की महराजगंज पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश किसी वारदात की फिराक में सरदहा बाजार की तरफ जा रहे है। सूचना के बाद महराजगंज पुलिस ने शिवपुर मोड़ के पास वाहन चेंकिग शुरू की करीब सवा बजे एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखे और पुलिस को देख उन्होने वाहन मोड़ना शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने उनको पकड़ने के लिए आगे बढ़ी कि बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। और सड़क छोड़ खेतो की तरफ भागने लगे।
पुलिस ने भी बदमाशों का पीछा शुरू करने के साथ आस-पास के थानों को सूचित किया, जिसके बाद भारी पुलिस बल ने पूरे इलाके को सील कर दिया। बारिश के बावजूद पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गये। घायल बदमाशों में पांच हजार का ईनामी बदमाश सुभाष पांडेय और उसका साथी धर्मेन्द्र पासी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक तमंचा, पिस्टल और बाइक बरामद किया। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। सभी घायलो को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां दोनों बदमाशों को उपचार के लिए ट्रामा सेन्टर वाराणसी के लिए रिफर कर दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक ने दावा कि गिरफतार बदमाश एक सर्राफा व्यवसायी को लूटने की नियत से जा रहे थे। इन दोनो बदमाशों का काफी अपराधिक रिकार्ड भी रहा है।

No comments:

Post a Comment