menubar

breaking news

Friday, July 28, 2017

प्रदेश में अपराध बढ़े है, अपराधों को बढ़ने से रोकने के लिए सरकार को ठोस कदम उठाने की जरूरत - शिवपाल यादव

आजमगढ़। जनपद बेलनाडीह गांव में नवनिर्मित रिसार्ट में पहुचे काबीना मंत्री शिवपाल यादव को कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में शिरकत करने पहुचे यूपी सरकार के पूर्व काबीना मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि देश में महागठबन्धन बना ही नही था।
 उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार के उपर कोई टिप्पणी नही करना चाहेगें लेकिन प्रदेश में अपराध बढ़े है, अपराधों को बढ़ने से रोकने के लिए सरकार को ठोस कदम उठाने की जरूरत है। साथ ही उन्होने कहा कि मुलायम सिंह यादव के राज्यपाल बनाये जाने या ऐसे किसी प्रस्ताव को नेताजी स्वीकार नही करेगें, शिवपाल यादव के इस दौरे के दौरान सबसे खाश बात यह रही कि केवल मुलायम और शिवपाल गुट के ही लोग उनके दौरे पर साथ रहे जबकि पूरी समाजवादी पार्टी उनसे दूरी बनाये रखी। 
आजमगढ़ जिले के इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि देश में महागठबन्धन नही बना था। अगर नेताजी के नेतृत्व में महागठबन्धन बनता तो आज ऐसी स्थिति नही आती। 
पूर्व मंत्री ने कहा कि अगर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नेताजी को सम्मान देते तो ऐसी स्थिति नही आती। उन्होने कहा कि वे पूरे प्रदेश का भ्रमण कर रहे है, लोगों से मिल रहें है। उन्होने कहा कि अभी भी समय है अगर समाजवादी एक जुट नही हुए तो नेताजी के नेतृत्व में करीब दो माह बाद एक नया मोर्चा बनायेगे। नेताजी को राज्यपाल बनाये जाने के सवाल पर उन्होने कहा कि ऐसी कोई बात नही है और अगर इस तरह का कोई प्रस्ताव आता भी है तो नेताजी उसे स्वीकार नही करेगें। 

No comments:

Post a Comment