menubar

breaking news

Tuesday, July 18, 2017

वेकैया नायडू ने कहा - पार्टी ही मेरी मां, उसी के साये में पलकर हुआ बड़ा

नई दिल्ली। उपराष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के उम्‍मीदवार पूर्व केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया। दो सेट में नामांकन दाखिल करने के बाद वेंकैया नायडू ने उम्‍मीदवार बनाए जाने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताया।
इस मुद्दे पर भावुक होते हुए नायडू ने कहा कि वह एक साल के थे जब उनकी मांग का निधन हो गया, उसके बाद पार्टी ही मेरी मां की तरह रही, जिसके साये में पलकर बड़ा हुआ। उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि यह बड़ा दुखदायक है कि पार्टी से अब मेरी विदाई हो जाएगी।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वेंकैया नायडू ने कहा कि मैं पिछले चार दशक से आम जनता से जुड़ा रहा हूं लोगों से जुड़े रहना और उनके लिए काम करना मेरा जुनून है। उप राष्ट्रपति पद पर आने के बाद भी मैं प्रयास करता रहूंगा कि आम जनता के लिए कुछ कर सकूं। साथ ही वेंकैया नायडू ने कहा की उप राष्ट्रपति का कार्यालय कुछ अलग विशेषताओं वाला होता है, उम्‍मीद है मैं इसके साथ न्याय कर पाऊंगा, चुने जाने के बाद मैं परंपराओं, मानदंडों और नीति निर्धारण के तमाम प्रावधानों को ख्याल रखकर कार्यालय की गरिमा बनाए रखने का पूरा प्रयास करूंगा।

No comments:

Post a Comment