menubar

breaking news

Sunday, July 9, 2017

जौनपुर पुलिस ने हासिल की बड़ी सफलता, मोबाइल द्वारा अश्लील फोटो एवं मैसेज भेजकर परेशान करने वाले एकतरफा प्रेमी को किया गिरफ्तार

मोबाइल भी किया बरामद
जौनपुर। जिला पुलिस प्रमुख शैलेश पाण्डेय के दिशा निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध छेड़े गये अभियान के तहत आज कोतवाली पुलिस ने मोबाइल द्वारा अश्लील फोटो एवं मैसेज भेजकर परेशान करने वाले एकतरफा प्रेमी को मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार अभियुक्त करीब 01 वर्ष से एक महिला को अश्लील विडियों एवं अश्लील मैसेज भेज रहा था एवं अपने नम्बर को बार बार बदल देता था, उसको यह भी परेशान करता था कि कोई भी मुझे पकड़ नही सकता है। अपने को छुपाते हुए यह हरकत एक साल से कर रहा था। हद तो तब हो गयी जब इसने उक्त महिला की फोटो को घर वालो के मोबाइल पर भेजना शुरु किया एवं धमकी दिया कि यदि तुम मुझसे नही मिलोगी तो मै तुम्हारा फोटो नग्न फेसबुक पर डाल दुंगा। 
अंत में पीडित परिवार ने मजबूर होकर उक्त मामले में थाना कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया। उक्त मामले में पीडित के पति को यह कहते हुए मैसेज किया गया कि 14 जुलाई को मुझे विदेश जाना है इससे पूर्व में तुम्हारे पति को मारकर खत्म कर दुंगा। मुकदमा की गम्भीरता को देखते हुए सर्विलांस सेल के माध्यम से अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया एवं पूछताछ पर उसने एक तरफा प्यार की बात एवं परेशान करने के लिए उक्त कार्य करने की बात स्वीकार किया। 8 जुलाई को करीब 8 बजे रात्रि अभियुक्त उदय उर्फ सत्यम जायसवाल पुत्र मनोज जायसवाल निवासी रिजवी खाँ मुहल्ला ढालगर टोला थाना कोतवाली को कोतवाली तिराहा से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ के बाद पता चला कि वह रिश्ते में था एवं घर की सभी बातों को जानता था। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से मोबाइल OPPO Android जिससे picture व SMS भेजा जाता था बरामद किया गया है। 
अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में SHO शशिभूषण राय थाना कोतवाली, का0 राजनारायण थाना कोतवाली, का0 सुरेश सिंह थाना कोतवाली, का0 रामकृत यादव – सर्विलांस सेल, का0 सुनील सिंह – सर्विलांस सेल शामिल रहे। 

No comments:

Post a Comment