menubar

breaking news

Thursday, July 20, 2017

कल एक बार फिर रिलायंस जियो ला सकता है धमाकेदार प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की कल ऐनुअल जेनेरल मीटिंग है, जिसमें सबसे ज्यादा उम्मीद लोगों को 500 रुपये के 4G फोन की है। 
लोगों का मानना है कि 500 रुपये में स्टैंडर्ड 4G LTE फोन नहीं मिल सकता, सूत्रों की मानें तो यह स्मार्टफोन 500 रुपये का तो नहीं, लेकिन 2,000 रुपये से कम का होगा। हाल ही में इंटेक्स ने कहा है कि वो रिलायंस जियो के लिए सस्ते स्मार्टफोन बनाएगी। 
सूत्रों के मुताबिक शुरुआती बिक्री के लिए 100 मिलियन मोबाइल फोन बेचने का प्लान है, इसके लिए न सिर्फ इंटेक्स बल्कि फॉक्सकॉन से भी बातचीत की जा रही है। 
मालूम हो कि एयरटेल ने इंटरनेट टीवी लॉन्च भी कर दिया है, लेकिन अभी तक जियो का डीटीएच नहीं आया है, ऐसे में इस AGM के दौरान कंपनी इंटरनेट टीवी सेट टॉप बॉक्स का ऐलान कर सकती है, इतना ही नहीं इस पर भी वेलकम ऑफर के तर्ज पर तीन महीने तक के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन दे सकती है। 
फिलहाल रिलायंस जियो के लगभग सभी फ्री ऑफर्स खत्म होने को आए हैं, ऐसे में मुमकिन है जियो यूजर्स के लिए कुछ आक्रामक स्कीम और टैरिफ का ऐलान करे।
रिलायंस जियो ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस की टेस्टिंग पहले से ही शुरू कर दी है, ट्रायल के तौर पर इसे यूज भी किया जा रहा है, लेकिन AGM में कंपनी इसे देश भर के शहरों के लिए लॉन्च कर सकती है, इस दौरान इसके टैरिफ और उपलब्धता का भी ऐलान संभव है। 
सूत्रों के मुताबिक शुरुआत में इसे ऑफर के तहत लोगों को 100Mbps की स्पीड के साथ 100GB डेटा भी दिया जा सकता है जो तीन महीने के लिए वैध होगा। 

No comments:

Post a Comment