menubar

breaking news

Friday, July 7, 2017

आजमगढ़ में शराब पीने से दो सगे भाइयों समेत पांच लोगों की मौत, 6 की हालत नाजुक

आजमगढ़। जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र के केवटहिया गांव में बीती देर रात्रि में शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई, जिसमें 2 सगे भाई भी शामिल है, जबकि 6 लोगों की हालत भी खराब है, जिन्हें इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सगे भाई चरित्र (50 वर्ष) और (रामवृक्ष 80 वर्ष) ने गांव में एक व्यक्ति से  6 जुलाई की  रात 8 बजे शराब लेकर  पी थी। जिसके थोडी देर बाद इन दोनों को सिर व पेट में दर्द होने लगा। हालत बिगड़ने पर रात में ही एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर इलाज के बाद दोनों की मौत हो गयी। इसी गांव में अन्य तीन लोगों की भी तबियत रात 12 बजे तबीयत बिगड़ गई। सूत्रों की मानें तो इन तीनों ने भी वहां से अवैध रूप से बिक रही शराब पी थी, कुछ देर में इन तीनों को भी सिर में दर्द के बाद आंख से दिखना बन्द हो गया।जिन्हें इलाज हेतु अस्पताल ले जाया गया, जहाँ इनकी मौत हो गयी। वहीँ इसी थाना क्षेत्र के सलेमपुर एवं रसूलपुर गांव में भी छह अन्य लोगों का इलाज चल रहा है।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 
फ़िलहाल अधीक्षक ग्रामीण नरेंद्र प्रताप ने बताया की ये मौते शराब पीने से हुई है या ताड़ी पीने से ये अभी स्पष्ट पता नही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट पता चलेगा ।

No comments:

Post a Comment