menubar

breaking news

Sunday, July 23, 2017

बी0पी0एल0 परिवारों को राज्यमंत्री गिरीशचन्द्र यादव ने निःशुल्क विद्युत कनेक्शन का किया वितरण


जौनपुर। राज्यमंत्री नगर विकास, अभाव सहायता एवं पुनर्वास उ0प्र0 गिरीशचन्द्र यादव ने आज विजली विभाग द्वारा मेगा कैम्प में बी0पी0एल0 परिवारों को निःशुल्क विद्युत कनेक्शन का वितरण कोतवाली के पास विजली विभाग कनेक्शन सेन्टर पर किया। 
इस अवसर पर 131 बी0पी0एल0/अन्त्योदय परिवारों को निःशुल्क विद्युत कनेक्शन दिया गया। मंत्री ने बताया कि प्रदेश के मुख्यंमत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार पूरे प्रदेश के सभी जिलों एवं नगरपालिका/नगरपंचायतों में मेगा कैम्प लगाकर निःशुल्क विद्युत कनेक्शन देने का अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार हर गरीब के घर में विद्युत कनेक्शन देकर रोशनी पहुंचाने का कार्य कर रही है। इस अवसर पर एल.ई.डी. बल्ब व ट्यूबलाइट का स्टाल लगाकर लोगों को प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया गया ताकि विद्युत की बचत हो सके। अधीक्षण अभियंता विद्युत ए.के.मिश्र ने बताया कि जिले के जफराबाद में 26 विद्युत कनेक्शन, केराकत में 58, शाहगंज में 137, मड़ियाहूं में 33, बदलापुर में 52, मुंगराबादशाहपुर 50, मछलीशहर में 26 विद्युत कनेक्शन का वितरण किया गया। 
इसी प्रकार जिले के मेगा के कैम्पों में 440 ए.पी.एल. परिवारों को भी विद्युत कनेक्शन दिया गया। सभी को एल.ई.डी. बल्ब व ट्यूबलाइट का स्टाल लगाकर लोगों को प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया गया। इस अवसर पर अधिशासी अभियंता विद्युत एस.सी.सोनौदिया, अधि0अभि0 टेस्टिंग रामअधार, एस.डी.ओ. अंकित श्रीवास्तव, जे.ई. आशीष यादव, धर्मेन्द्र मार्य, मनीष यादव का कैम्प को सफल बनाने में विशेष योगदान रहा।

No comments:

Post a Comment