menubar

breaking news

Wednesday, June 21, 2017

मैक्स वाहन की चपेट में आने से दो श्रद्धालुओं की मौत, एक घायल, चालक फरार

उत्तराखंड। तिलवाड़ा-मयाली मोटरमार्ग पर तिलवाड़ा बाजार के निकट एक मैक्स वाहन चालक ने नेपाल से आये तीर्थ यात्रियों के जत्थे के ऊपर वाहन चढ़ा दिया, जिसकी चपेट में आने से दो तीर्थ यात्रियों की मौत हो गई, जबकि एक तीर्थ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल तीर्थ यात्री का उपचार चल रहा है। वहीं चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात्रि लगभग दस बजे नेपाल से चार धाम यात्रा पर आया 34 तीर्थ यात्रियों का दल तिलवाड़ा में रूका हुआ था। कुछ तीर्थ यात्री खाना खाने के बाद सड़क किनारे स्थित हैंडपंप में बर्तन धो रहे थे, इस दौरान एक मैक्स वाहन वहां से गुजरा, जिसकी चपेट में आने से दो तीर्थ यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक तीर्थ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। 
सूत्रों की मानें तो मैक्स वाहन चालक ने शराब पी रखी थी और उसने नशे की हालात में सड़क पर मौजूद यात्रियों को रौंद दिया और वाहन को घटना स्थल पर छोड़कर फरार हो गया। 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर आरोपी वाहन चालक की तलाश करने में जुट गयी है। 

No comments:

Post a Comment