menubar

breaking news

Saturday, June 24, 2017

आबकारी विभाग और बदलापुर पुलिस ने हासिल की बड़ी सफलता, सरकारी शराब की दुकान से अवैध शराब और गांजा बेचे जाने का किया खुलासा

जौनपुर। जिला आबकारी विभाग और बदलापुर थाने की पुलिस ने संयुक्त से कार्य करते हुए एक सरकारी शराब की दुकान से अवैध शराब और गांजा बेचे जाने का सनसनी खेज खुलासा किया है। 
पुलिस ने दुकान और लाईसेंसी दुकान मालिक के घर से भारी मात्रा में अवैध शराब गांजा और शराब बनाने का उपकरण बरामद किया है। आबकारी विभाग के अनुसार यह काला धंधा काफी दिनो से होता चला रहा था लेकिन दुकानदार पिछली सरकार के एक मंत्री का रिश्तेदार होने कारण उसके खिलाफ कार्यवाही करने की किसी अधिकारी  ने हिम्मत ही नही जुटा पाया।
शुक्रवार की देर रात जिला आबकारी अधिकारी को सूचना मिला कि बदलापुर थाना क्षेत्र के लेधुका बाजार में स्थिति लाईसेंसी देशी शराब की दुकान से अवैध शराब बेची जा रही है। सूचना मिलते ही आबकारी अधिकारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया तो सूचना सही मिली पूरे दुकान में नकली शराब पायी गयी। विभाग ने सेल्स मैन संजय गुप्ता को हिरासत में लेकर पुछताछ किया तो उसने बताया कि ठेकेदार ही यह शराब सप्लाई करता है। उसने बताया ठेकेदार सुनील यादव के घर पर भारी मात्रा में शराब और गांजा मौजूद है। आबकारी विभाग ने बदलापुर थाने की पुलिस का सहयोग लेकर उसके घर पर छापेमारी किया तो ठेकेदार एक बोलेरो गाड़ी से शराब लेकर कही जा रहा था उसे हिरासत ले लिया उसके घर की तलाशी में शराब बनाने का उपकरण और 90 किलो गांजा बरामद किया इस मामले में आरोपी ठेकेदार के पिता शिवमूर्ति यादव को भी गिरफ्तार किया गया है। 

No comments:

Post a Comment