menubar

breaking news

Tuesday, June 13, 2017

मुख्यमंत्री योगी की मौजूदगी में हुआ राजस्थान और यूपी के बीच अंतर्राज्यीय परिवहन समझौता

up cm in transport corporation programme
लखनऊ। यूपी और राजस्थान के बीच अंतर्राज्यीय परिवहन समझौते के ल‌िए पर‌िवहन मंत्री स्वतंत्र देव स‌िंह और राजस्थान के पर‌िवहन मंत्री यूनुस खां सीएम आवास पहुंचे। यहां सीएम योगी और ड‌िप्टी सीएम द‌िनेश शर्मा भी मौजूद रहे। सीएम के सामने समझौते पर हस्ताक्षर हुए ज‌िसके अनुसार 199 मार्ग पर यूपी की बसें 56774 क‌िमी और राजस्थान की बसें 56558 क‌िमी प्रत‌ि‌द‌िन चलेगी। योगी ने कहा क‌ि ये ऐत‌िहास‌िक क्षण हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बहुत खुशी है क‌ि राजस्थान और यूपी के बीच अंतर्राज्यीय परिवहन समझौता हुआ है। उन्होंने राजस्थान के परिवहन मंत्री और वहां की मुख्यमंत्री का भी आभार व्यक्त किया। सीएम ने कहा क‌ि भले ही राज्यों की सरकारें अलग हों लेकिन हम अंतर्राज्यीय संबंधों को उतना ही महत्व देंगे। मुझे प्रसन्नता है क‌ि यहां राजस्थान के परिवहन मंत्री ने बहुत से प्रस्तावों को रखा है। सीएम ने कहा, आमजन की सुविधा का ध्यान रखना हमारा काम है।
यूपी में नई सरकार आने के बाद परिवहन निगम ने कई अच्छे काम किए हैं। सीएम ने लोगों से यातायात के नियमों का पालन करने की भी बात कही। उन्होंने कहा, जितनी भी दुर्घटनाएं हो रही हैं वो यातायात नियम पालन न करने से हो रही हैं।

No comments:

Post a Comment