menubar

breaking news

Friday, June 23, 2017

जौनपुर में बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के पचवर डगरा गांव में बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। इस मामले में पुलिस ने एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहाबुद्दीनपुर गांव निवासी 38 वर्षीय रायसाहब यादव की पचवर डगरा गांव में दुर्गा जी मंदिर के पास बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। इसके अलावा सरौनी पूरब पट्टी गांव स्थित चंदवक थाना क्षेत्र के जमसार गांव निवासी जिला पंचायत सदस्य अरुण कुमार चौहान के भट्ठे की ईंट भी बेचने का काम करता था। रायसाहब ने किसी पार्टी को ईंट देने का वादा किया था, इसके लिए उसने गुरुवार को भट्ठे के मुनीम को फोन किया लेकिन मुनीम ने ईंट नहीं भेजी। इससे नाराज होकर रायसाहब भट्ठे पर पहुंच गया और अपने ट्रैक्टर पर दो हजार ईंट लदवाकर ले आया। मुनीम ने इस बात की जानकारी भट्ठा मालिक जिला पंचायत सदस्य अरुण कुमार को दी। इस पर भट्ठा मालिक रात में दो लोगों के साथ बाइक से राय साहब के दुकान के पास निर्माणाधीन मकान पर पहुंचा। उन्हें बुलाकर बात करते समय ही रायसाहब को गोली मार दी। दो गोलियां सीने पर व एक गोली बांह पर लगी जिससे मौके पर ही राय साहब की मौत हो गयी। देर रात भाई योगेन्द्र यादव ने जिला पंचायत सदस्य अरुण कुमार चौहान व दो अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य के दो भाइयों धर्मेन्द्र व अमित, मुनीम व ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया।
उधर एसपी शैलेश कुमार पांडेय रात में ही मौके पर जाकर लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली।

No comments:

Post a Comment