menubar

breaking news

Tuesday, June 13, 2017

जब जयमाल स्टेज पर दुल्हे ने दुल्हन को जड़े कई तमाचे, पढ़ें पूरी खबर

जौनपुर। जनपद के बरसठी थाना क्षेत्र के चकनारायणपुर गाँव में जयमाल स्टेज पर दुल्हे द्वारा दुल्हन को कई तमाचा मारने पर जमकर विवाद हुआ। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बारातियो की लाठी डण्डे से जमकर पिटाई हुई है। इसके बाद वहा का माहौल बिगड़ गया। घटना से गुस्साए घरातियों ने बारातियो को दौड़ाकर पीटा जिसमे दूल्हा, समेत 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। मामला और बढ़ता देख बाराती बिना खाना खाये अपनी अपनी गाड़ी छोड़कर पैदल भाग निकले। घराती पक्ष के लोगो ने दूल्हे के परिवार व रिस्तेदारो को गाड़ी समेत दुल्हन के लिये लाये जेवरात कपड़े को बंधक बना लिया।
सूचना पर पहुँची 100 नम्बर व बरसठी, मड़ियाहूं थाने की पुलिस की मौजूदगी में खर्च अदा करने पर मामला सुलझा। समाचार लिखे जाने तक दूल्हन पक्ष के लोग 9 लाख 65 हजार की मांग कर रहे है।
दूल्हे पक्ष के लोग 4 लाख रुपया देने के लिये राजी हुए लेकिन मामला नही बना। अभी तक दूल्हे एवं लड़की को देने के लिये ले जाये गये कपड़े गहने व बारात में गयी सभी गाड़ियों को बंधक बनाया गया है।
सूत्रों के मुताबिक मड़ियाहूं कोतवाली के कटघर गांव से सुभाष यादव के लड़के धर्मबीर की बारात बरसठी थाना के चकनारायनपुर गांव में सूर्यबली यादव के यहाँ आयी थी, यहाँ उनकी लड़की अनीता की शादी थी, बारात पहुँचने पर घरातियों ने बारातियो का जमकर आवभगत किया। इसके बाद हँसी खुशी द्वारचार की रश्म पूरी होने के बाद लड़का लड़की जयमाल स्टेज पर पहुँचे। उधर बाराती डीजे पर डांस कर रहे थे। अचानक दूल्हे ने दुल्हन को कई तमाचे जड़ दिये। दूल्हे की हरकत देख सभी दंग रह गये। लोगों की माने तो दूल्हा मानसिक रूप से मन्द बुद्धि का था, यह देख लडक़ी पक्ष के लोग गुस्सा हो गये और बारातियो की जमकर पिटाई करने लगे। बात बढ़ता देख अन्य बाराती बिना खाना खाये भाग निकले। वहा बचे दूल्हा, उसके परिजन रिस्तेदारो को गाड़ी समेत बंधक बना लिया।

No comments:

Post a Comment