menubar

breaking news

Friday, June 30, 2017

हमने सपनों को हकीकत में तब्दील किया है - पीएम मोदी

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर हैं और आज दूसरे दिन वे मोडासा पहुंच गए हैं। पीएम यहां पर दो जल परियोजनाओं के उद्घाटन समारोह में पहुंचे हैं।
सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी करीब 552 करोड़ रुपयों की परियोजनाओं का शिलान्यास करने लिए मोडासा पहुंचे। पीएम मोदी के साथ गुजरात के सीएम रुपानी भी मौजूद हैं।
पीएम मोदी ने पानी की समस्या उठाते हुए विपक्षी दलों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दूसरे दल सिर्फ कागजों पर दावा करते हैं, लेकिन उनकी सरकार ने बिजली-पानी के सपनों को हकीकत में तब्दील किया है। पीएम मोदी ने कहा कि पानी के बिना हर जगह अधूरी है और इसलिए उनकी सरकार ने नर्मदा में पानी की कमी को पूरा किया।
पीएम के मुताबिक उनकी सरकार ने हमेशा लोगों को पानी मुहैया कराने के मुद्दों पर ध्यान दिया। उन्होंने कहा कि जब तक गुजरात के हर कौने में पानी नहीं पहुंचता, विकास मुमकिन नहीं है।
बता दें कि पीएम मोदी ने आदिवासी और युवाओं को संबोधित करते हुए यहां अरावली में एक पानी सप्लाई स्कीम को शुरू किया। गुजरात दौरे के पहले दिन पीएम मोदी अहदाबाद के साबरमती आश्रम पहुंचे थे। यहां पर पीएम ने महात्मा गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि विश्व शांति के लिए यूनाइटेड नेशन्स को साबरमती आश्रम से सीख लेनी चाहिए।

No comments:

Post a Comment