menubar

breaking news

Wednesday, June 28, 2017

नकली किन्नरों ने हाइवे पर मचाया आतंक

आगरा। जनपद के नेशनल हाईवे दो पर इन दिनों नकली किन्नरों द्वारा आतंक मचाने का मामला प्रकाश में आया है। यह नकली किन्नर उन गाड़ियों को निशाना बनाते हैं जो गाड़ी आगरा से बाहर की नंबर की होती है और उनमें महिला बैठी हुई होती है, बस फिर क्या यह उस गाड़ी को चारों तरफ से घेर लेते हैं और उनसे जमकर अभद्रता करते हैं। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जनपद के एत्माद्दौला थाना इलाके के यमुना के जवाहर पुल वाटर वक्स चौराहे पर फ्लाईओवर बनने की वजह से इस पुल पर हर समय जाम लगा रहता है इसी जाम की वजह से इस पुल पर नकली किन्नरों का आतंक देखने को मिलता है। 
जो गाड़ियां आगरा बाहर से आते हैं उन गाड़ियों को ये नकली किन्नर चारों तरफ से घेर लेते हैं अगर गलती से गाड़ी चलाने वाले ने शीशा खोल दिया और नकली किन्नरों को पैसे नहीं दिए तो यह लोग गाड़ी चलाने वाले से हाथापाई भी कर देते हैं एक किन्नर गाड़ी चलाने वाले को को पकड़ता है तो दूसरा गाड़ी के सामने खड़ा हो जाता है यह लोग इन गाड़ियों से अवैध वसूली करते हैं अगर गाड़ी वाला पैसे नहीं देता है तो ये लोग गाड़ी को रोक के खड़े हो जाते हैं जिससे जाम की स्थिति और भी भयाभय हो जाती है। 
सूत्रों के मुताबिक बाबजूद इसके स्थानीय पुलिस इन्हें पकड़ने में सक्षम नहीं है, जब इस पूरे मामले की जानकारी आगरा के पुलिस के आला अधिकारियों को दी गयी तो उन्होंने टीम गठित कर इन्हें पकड़वाने के आदेश दे दिए अब देखने वाली बात यह होगी यह फर्जी किन्नर पुलिस की गिरफ्त में कब तक आ पाएंगे ?

No comments:

Post a Comment