menubar

breaking news

Sunday, June 25, 2017

मुंबई में तेज बारिश के कारण अम्बरनाथ-बदलापुर ब्लॉक पर चलने वाली सभी ट्रेनें रद्द

फाइल फोटो (पीटीआई)मुंबई। बारिश का मौसम लोगों के लिए राहत कम और आफ़त ज़्यादा बन कर आती है। मुंबई के उत्तरी इलाके में शनिवार रात से रुक-रुक कर तेज बारिश हो रही है और अब तक 30 मिलीमीटर से ज्यादा बारिश हो चुकी है। बारिश से मुंबई के हिन्दमाता और मलाड में पानी भर गया है।
रेलवे ट्रेक पर भी पानी भर गया है। जिसको देखते हुए अम्बरनाथ-बदलापुर ब्लॉक पर रविवार को चलने वाली सभी ट्रेन की आवाजाही रोक दी गई है। बारिश से नवी मुंबई, जोगेश्वरी, विले पारले और मालवाणी जैसे इलाकों में पानी भर गया है।
एक तरफ़ शनिवार रात को हुई भारी बारिश ने सड़क पर जगह-जगह जलजमाव से मुंबईकर की परेशानी बढ़ा दी है तो वहीं रविवार को समुद्र में आये हाई टाइड ने वीकेंड पर लोगों को मस्ती करने का एक और मौक़ा भी दे दिया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मौसम विभाग ने पहले ही दोपहर 1 बजे तक समुद्र में उंची लहरें उठने की संभावना जताई थी, जिसको देखते हुए वीकेंड पर कई लोग समुद्र किनारे इकट्ठा हो गए थे।
जानकारी मिली है कि दोपहर में आया टाइड तकरीबन 5 मीटर ऊंचा था। लहरें ऊंची होने की वजह से समुद्र का पानी सड़कों पर आ गया था। लोगों ने इस पल का ज़बरदस्त लुत्फ उठाया।

No comments:

Post a Comment