menubar

breaking news

Friday, June 16, 2017

मनीष सिसोदिया के घर पहुंची सीबीआई की टीम, पूछताछ जारी

Image result for images of manish sisodiyaनई दिल्ली। दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की टीम पहुंची है। हालांकि ये सीबीआई की कोई रेड नहीं है बल्कि टॉक टू एके मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टॉक टू एके मामले में चल रही जांच को लेकर मनीष सिसोदिया ने खुद सीबीआई को अपने घर पूछताछ के लिए बुलाया था। इसी सिलसिले में सीबीआई आज उनके सरकारी आवास पहुंची है और उनसे पूछताछ कर रही है।
सीबीआई आम आदमी पार्टी की सरकार के सोशल मीडिया कैंपेन 'टॉक टू एके' में हुई कथित अनियमितता के मामले में केस दर्ज कर चुकी है। सीबीआई ने कहा कि मनीष सिसौदिया के घर पर कोई छापा नहीं मारा गया है और नहीं उनके घर की तलाशी ली गई है। सीबीआई मौजूदा जांच में उनका स्पष्टीकरण चाहती है।
सीबीआई ने दिल्ली सरकार के सतर्कता विभाग की शिकायत के बाद सिसौदिया के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। शिकायत में कहा गया था कि दिल्ली सरकार ने इस कार्यक्रम के लिए एक पीआर कंपनी को हायर किया था और इसके लिए 1.5 करोड़ रुपये के खर्च का प्रस्ताव तैयार किया गया था।सरकार के इस प्रस्ताव पर दिल्ली सरकार के प्रधान सचिव ने कथित तौर पर आपत्ति दर्ज कराई थी लेकिन सरकार ने इसे नजरअंदाज कर दिया।

No comments:

Post a Comment