menubar

breaking news

Saturday, June 24, 2017

राष्ट्रपति पद हेतु रिटायर्ड फौजी ने की चुनाव लड़ने की घोषणा

बागपत। जनपद के एक छोटे से गांव से रिटायर्ड फौजी ने पार्टियों पर जातिगत आधार पर राष्ट्रपति प्रत्याशी चुनने का आरोप लगाते हुए राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है और 28 जून को वह अपना नामांकन दाखिल करेगा।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यूपी के बागपत की बड़ौत विधानसभा क्षेत्र के वाजिदपुर गांव का रहने वाला सुभाष कश्यप 5 साल पहले फ़ौज से रिटायर्ड होकर अपने गांव में आकर रहने लगा। सुभाष ने फ़ौज में साढ़े पन्द्रह साल नौकरी की जिसके बाद उसने रिटायरमेंट ले लिया और अपने गॉव वाजिदपुर वापस लौट आया। 
फिलहाल सुभाष सामाजिक कार्यो में भी अपना पूरा योगदान दे रहा है, रिटायर फौजी सुभाष कश्यप बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, नशा छोड़ो अभियान आदि के लिए भी समाज को जागरूक कर रहा है, जैसे ही राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भी सरगर्मियां जैसे तेज हुई तो तमाम पार्टियों ने अपने उम्मीदवारी की घोषणा कर दी जिसके चलते रिटायर्ड फौजी ने भी पार्टियों पर जाति के आधार पर चुनाव लड़ने का आरोप लगाते हुए राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। अब वह 28 जून को दिल्ली में जाकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेगा जिसके लिए उसने पूरी तैयारी भी कर ली है। 

No comments:

Post a Comment