menubar

breaking news

Thursday, June 22, 2017

अधिवक्ता को महिला कांस्टेबल ने दी धमकी, सोशल मीडिया पर आडियो हो रहा वायरल

जौनपुर। आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर एक आडियो वायरल हुआ है, जिसमें पहले फोन करने वाली एक महिला की आवाज है वह अपना परिचय जौनपुर एसपी आफिस के महिला प्रकोष्ठ की कांस्टेबल बताते हुए सजीव नामक व्यक्ति से बात करते हुए धमकी देते हुए कहा है कि यदि तुम अधिक चालाकी दिखाओगे तो एसपी से कहकर तुम्हारे प्राईवेट पार्ट को डण्डा डलवा दूंगी। इसके अलावा कई बार धमकी दिया अंत में मां बहन की भद्दी गालियां दी। 
अधिवक्ता को मोबाईल फोन पर दी गयी गालियों भरी खबर मिलते ही दीवानी के अधिवक्ता आक्रोशित होकर एसपी से मिलकर आरोपी महिला कांस्टेबल के खिलाफ कार्यवाही की मांग किया है।
जौनपुर दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता संजीव कुमार नागर एक महिला उत्पीड़न के मामले वकील है। यह मामला अभी एसपी आफिस के महिला प्रकोष्ठ में चल रहा है, बुधवार को इस मामले में दोनो पक्षो को सुनवाई के लिए बुलाया गया। जब अधिवक्ता अपने क्लाइन्ट के साथ महिला प्रकोष्ठ गये तो वहां पर तैनात महिला कांस्टेबल किसी काम से एसपी के पास चली गयी, काफी देर बाद वह नही लौटी तो संजीव अपने घर चले गये। जब कांस्टेबल पहुंची संजीव और महिला दफ्तर में नही थे। गुस्से से लाल महिला कांस्टेबल ने अधिवक्ता संजीव के मोबाईल फोन पर धमकी दिया है कि यदि तुम अधिक चालाकी दिखाओगे तो एसपी से कहकर तुम्हारे प्राईवेट पार्ट को डण्डा डलवा दूंगी।
इस मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। 
फिलहाल एसपी ने इस मामले की जांच का आदेश दिया है। 

No comments:

Post a Comment