menubar

breaking news

Friday, June 2, 2017

चिकित्सको की हत्यारोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आजमगढ़। जनपद में दो डाक्टरों की हत्या के मामले में आज पुलिस ने सात आरोपियों को जहां गिरफ्तार कर लिया। वही उनके पास से हत्या में प्रयुक्त राइफल व बंदूके भी बरामद किया। ज्ञात हो कि क्लिनिक से घर जाते समय दोनों चिकित्सको की राशन की दुकान की रंजिश को लेकर ग्राम प्रधान व उनके समर्थको द्वारा इनकी लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी थी। जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये थे।
आजमगढ़ जिले के रानी की सराय में शामिल अभियुक्त फरार हो गए थे और इनके उपर पांच-पांच हजार रूपये का ईनाम भी घोषित किया गया था। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही थी और आज पुलिस ने हत्या में शामिल सात आरोपियों को राईफल व बंदूको के साथ गिरफ्तार कर लिया।
थाना क्षेत्र के चकमउवां गांव निवासी सुदर्षन चैहान और मुनिराम चैहान जो चिकित्सक है और चचेरे भाई है। 28 मई की रात तीन बाइक से चिकित्सक सहित 6 लोग वापस घर आ रहे थे कि गांव के पास पहले से घात लगाकर बैठे ग्राम प्रधान व उनके समर्थको ने लाठी-डंडे व राड से इन लोगों पर हमला कर दिया था। जिसमें दोनों चिकित्सको की मौत हो गयी थी और तीन लोग घायल हो गये थे। घटना के बाद गांव में तनाव हो गया था। जिसको देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। इस हत्या में शामिल अभियुक्त फरार चल रहे थे और इनके उपर पांच-पांच हजार रूपये का ईनाम भी घोषित किया गया था।

No comments:

Post a Comment