menubar

breaking news

Monday, June 26, 2017

जौनपुर में जमीनी विवाद सुलझाने गये दारोगा और सिपाहियों को दबंगो ने पीटा, कई पुलिस कर्मी घायल, एसडीएम समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर

Image result for logo of up police
जौनपुर। जनपद के नेवढ़ियां थाना क्षेत्र के होरैया गांव में जमीनी विवाद सुलझाने गये दारोगा और सिपाहियों को दबंगो ने जमकर पीट दिया।
सूचना मिलते ही सीओ मड़ियाहूं एसडीएम समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर तीन महिलाओ को हिरासत में ले लिया है, सभी आरोपी गांव छोड़कर भाग निकले है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नेवढ़िया थाना क्षेत्र के होरैया गांव में एक दबंग व्यक्ति ने रास्ता अवरुद्ध कर रखा है। गांव के पूर्व प्रधान सिध्दू सिंह ने इसकी शिकायत निचले स्तर के अधिकारियो से लेकर ऊपर तक के अधिकारियो से किया था। आज दिन में एक बार फिर रास्ते को लेकर विवाद हो गया। सूचना मिलते ही डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची तो दबंगो ने पुलिस को बंधक बना लिया। डायल 100 को बंधक बनाये जाने की खबर मिलते ही दारोगा पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर अभी पुछताछ कर रहे थे इसी बीच दबंगो ने पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया। लाठी डण्डे से पूरी टीम को दौड़ा दौड़ाकर पीटने के बाद फरार हो गये। उधर पुलिस पार्टी पर हमला होने की खबर मिलते ही सीओ मड़ियाहूं एसडीएम समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर तीन आरोपी महिलाओ को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य आरोपियो की तलास में जुट गयी है। इस पूरे मामले को लेकर गाँव में दहशत का  माहौल है।
फ़िलहाल इस पूरे मामले की वास्तविक स्थिति की जानकारी थानाध्यक्ष नेवढ़िया के सीयूजी नंबर पर चाहा गया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। 

No comments:

Post a Comment