menubar

breaking news

Monday, June 26, 2017

जौनपुर पुलिस ने बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी के हत्या का किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर। जनपद के केराकत थाना क्षेत्र के सेतपुर गांव में हुए बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी के हत्या का आज पुलिस ने खुलासा किया है। जिसमें पुलिस ने दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है, उनके पास से एक पिस्टल, कट्टा और कारतूस बरामद किया है।
मालूम हो कि बीते 22 जून की रात राय साहब यादव नामक युवक की अज्ञात बदमाशो ने गोली मारकर हत्या कर दिया गया था। इस सनसनी खेज हत्या के बाद पुलिस महकमें हड़कंप मच गया था। एसपी ने इस हत्याकाण्ड के खुलासा करने लिए केराकत पुलिस को सख्त आदेश दिया था। कल रात केराकत पुलिस को सूचना मिला कि रायसाहब की हत्या करने वाले शिवरामपुर खुर्द गांव के पास मौजूद है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर दोनो को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में अरूण कुमार चौहान के पास एक पिस्टल 9 एमएम दो कारतूस और कृपाशंकर मिश्रा के कब्जे से एक कट्टा 315 बोर दो कारतूस बरामद हुआ। 
अभियुक्तों से कडाई से पुछताछ किया गया तो अभियुक्त अरुण कुमार चौहान ने बताया कि मैं विनय कुमार यादव निवासी सरौनी पूरव पट्टी से उनका भट्ठा किराये पर चलाता हूँ जिसमें राय साहब यादव द्वारा भट्ठे में सहयोग के रुप में नब्बे (90) हजार रुपया की मिट्टी दी गयी थी उसका हिसाब हुए बिना दिनांक 22/6/17 की शाम ईट से लदे हुए ट्राली को अपने ट्रैक्टर से अपने चालक से खिचवाकर अपने नव निर्मित मकान पर ले गये भट्ठे पर मौजूद मुनीम व मजदूरों से इसकी सूचना मुझे मिली तो मै और मेरे साथ कृपाशंकर मिश्रा उर्फ विवेक व रविन्दर यादव के मोटर साइकिल पर राय साहब यादव के नव निर्मित मकान खेपतपुर पंचवर डगरा पहुचा तो राय साहब यादव कुछ व्यक्तियों के साथ ट्राली से ईट उतरवा रहे थे तभी मैने उनसे पुछा की तुम गुन्डई से बगैर पैसो के हिसाब किये ईद से लदा ट्राली क्यों लाये इतना पर वे आग बबूला हो गये तो मैने अपने साथियों से कहा कि इसकी कहानी खत्म कर देते है, उसपर रविन्दर यादव व कृपाशंकर मिश्रा ने राय साहब को पकड लिये और मैने अपनी इसी पिस्टल से तीन चार गोली फायर कर दिया जिससे राय साहब यादव वही पर गिर गया व हम लोग मोटर साइकिल से भाग गये ।

No comments:

Post a Comment