menubar

breaking news

Thursday, June 15, 2017

साले की शादी में शामिल होने आये दामाद और उसके पिता की ससुराल के लोगों ने पेड़ में बांधकर जमकर की पिटाई, पढ़े पूरी खबर

आजमगढ़। साले की शादी में शामिल होने आये दामाद और उसके पिता की ससुराल के लोगों ने पेड़ में बांध कर जमकर पिटाई की।
सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार उक्त जनपद के कन्धरापुर थाना क्षेत्र के सोधनपट्टी गांव में ओमप्रकाश राय  की शादी थी इस शादी समारोह में उसके जीजा मऊ निवासी राधेश्याम राय और उसके पिता पारस राय भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए आये थे। बारात से वापस आने के बाद जब राधेश्याम अपनी पत्नी रंजू को वापस अपने घर चलने के लिए बोला तो उसने जाने से इनकार कर दिया। जिसको लेकर दोनों में कहा सुनी हुई के बाद मारपीट शुरू हो गयी। यह रंजू के घर वालो को नागवार लगा और दामाद और ससुर को बंधक बनाकर पिटाई शुरू कर दी और बाद में पेड से भी बांध कर पिटा। 
सूत्रों की मानें तो पीडित की सास का कहना है कि शादी के बाद उसकी पुत्री को पति और परिजनो द्धारा भोजन सही न बनाने के लिए मारापिटा जाता था और विदाई नही की जाती थी। सास ने अपने घर दामाम के साथ हुई मारपीट की घटना से इनकार किया।  
सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने बंन्धक बनाये गये दामाद और उसके पिता को मुक्त कराया और पीड़ित की तहरीर लेकर उसे मेडिकल के लिए भेज दिया। 
पुलिस का कहना है कि राधेश्याम राय अपने साले की शादी में शामिल होने अपनी पत्नी के साथ आये हुई थे। शादी में उनकी पत्नी रंजू ने डांस कर दिया जिससे नाराज होकर राधेश्याम रंजू को पिटने लगा, जिससे नाराज उसके भाई ओमप्रकाश ने अपने जीजा और जीजा के पिता की जमकर पिटाई कर दी। 

No comments:

Post a Comment