menubar

breaking news

Sunday, June 18, 2017

अर्न्तराष्ट्रीय योग दिवस मनाने हेतु योग स्थल पर सुरक्षा, सफाई व्यवस्था के सम्बन्ध में संबंधित अधिकारियों को दिया गया निर्देश

vijay pratapजौनपुर। मुख्य सचिव राहुल भटनागर के निर्देशानुसार 21 जून को प्रातः 7 बजे से 8 बजे तक अर्न्तराष्ट्रीय योग दिवस मनाने की तैयारी के सम्बन्ध में जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने बताया कि योग स्थल पर सुरक्षा, यातायात व्यवस्था, चिकित्सा व्यवस्था, सफाई व्यवस्था आदि कराने के सम्बन्ध में संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये गये है। 
जनपद मुख्यालय स्तर पर नगर मजिस्ट्रेट इन्द्रभूषण वर्मा एवं जिला विद्यालय निरीक्षक भास्कर मिश्र को नोडल अधिकारी बनाया गया है। उन्होने निर्देशित किया  कि 19 जून को प्रातः 7 से 8 बजे तक पूर्वाभ्यास व 21 जून को अर्न्तराष्ट्रीय योग दिवस जनपद मुख्यालय पर तिलकधारी महाविद्यालय के स्व0 उमानाथ सिंह स्टेडियम में कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जिलाधिकारी ने सभी जिलास्तरीय अधिकारियों को कार्यक्रम में सम्मिलित होने का निर्देश दिया है। इसी प्रकार तहसील/विकासखण्ड के चयनित विद्यालयों में भी पूर्वाभ्यास किया जायेगा। सूचना निदेशक उ0प्र. के निर्देशानुसार जिला मुख्यालय पर टीडी कालेज, विकास भवन, जेसीज चौराहा सहित सभी तहसील मुख्यालयों पर योग दिवस से सम्बन्धित होर्डिंग्स लगा दी गई है।

No comments:

Post a Comment