menubar

breaking news

Thursday, June 22, 2017

बेरोजगार अभ्यर्थी रोजगार मेले में शामिल होने हेतु कराएं आनलाइन पंजीयन

vptजौनपुर। जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र के निर्देशानुसार जिला सेवायोजन अधिकारी राजीव सिंह ने बताया कि सेवायोजन विभाग जिले के बेरोजगार युवक-युवतियों का आनलाइन पंजीयन वेब सेवायोजन डाट युपी डाट एन आइसी डाट इन पर लाग इन करके, उन्हें निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कम्पनियों में रोजगार का अवसर उपलब्ध कराया जायेगा। विभाग द्वारा आनलाइन रोजगार मेलों का आयोजन किया जा रहा है, आनलाइन रोजगार मेले के आयोजन से उससे सम्बन्धित समस्त जानकारी, जैसे भर्ती करने वाली कम्पनी का नाम पदनाम जिस पर भर्ती की जानी है, वेतन,योग्यता,आयु सीमा, रोजगार मेला के आयोजन का दिनांक, स्थान एवं समय आदि की विस्तृत जानकारी विभाग के पोर्टल से प्राप्त कर सकते है, जिससे नौकरी के इच्छुक अभ्यर्थी अपने जनपद में लगने वाले रोजगार मेले में प्रतिभाग कर के आनलाइन आवेदन कर सकते है।
आनलाइन रोजगार मेलों के आयोजन से बेरोजगार अभ्यर्थियों को नौकरी की जानकारी के लिए सेवायोजन कार्यालय के चक्कर लगाने से मुक्ति मिलेंगी, बल्कि उनको इसकी सूचना विभाग के पोर्टल पर तत्काल मिल सकेंगी।
इस सम्बन्ध में जिला सेवायोजन अधिकारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि आनलाइन रोजगार मेला से अभ्यर्थियों को अधिक सुविधा होगी, इसके लिए बेरोजगार अभ्यर्थियों को सेवायोजन विभाग के पोर्टल पर आनलाइन पंजीयन कराना होगा, इसके बाद रोजगार मेला के आयोजन की सूचना एसएमएस द्वारा उनके मोबाइल पर मिल सकेंगी, इसके साथ ही विभाग के पोर्टल पर उपलब्ध अन्य सुविधाओं का लाभ उठा सकते है। उन्होंने यह भी बताया कि 29 जून को जिले में रोजगार मेला का आयोजन किया गया है, जिसमें निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कम्पनी ग्रीनधारा एग्रीटेक प्रा0लि0,रघुवंषी प्रा0लि0,विथुना फर्टिलाइजर, एस0सी0आई0सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा आई0टी0आई0 वेल्डर व इण्टर उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के लिए 262 पदों पर भर्ती की जायेगी। अभ्यर्थियों के सुविधा के लिए सेवायोजन कार्यालय में दो काउण्टर की स्थापना की गयी है, जिला सेवायोजन अधिकारी राजीव सिंह ने बेरोजगार युवाओं से अधिक से अधिक संख्या में प्रतिभाग कर लाभ उठाने क अपील की है।

No comments:

Post a Comment