menubar

breaking news

Sunday, June 11, 2017

कानून व्यवस्था पर खड़े नही उतरे अधिकारी तो होंगे दण्डित

Displaying 1.JPGजौनपुर। प्रदेश सरकार के काबीना मंत्री ने कहा की हमारी सरकार कानून व्यवस्था का राज्य स्थापित करने के लिए कृतसंकल्पित है। जो अधिकारी कानून व्यवस्था पर अपने दायित्वों के प्रति उदासीन होंगे उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी। 
उक्त बाते आज काबीना मंत्री मोटो सिंह ने जौनपुर शहर के रुहट्टा स्थित पत्रकार संघ के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह के आवास पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जो अधिकारी कानून व्यवस्था पर खरे नही उतरेगे उनके विरूद्ध कठोर कार्यवाही प्रदेश सरकार करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अक्टूबर 2018 से 24 घटे बिजली मिलेगी। इसके लिए केन्द्र सरकार से पावर आल का समझौता हुआ है। 36 हजार करोड़ रू0 किसानों का कर्जा माफ करने के साथ ही विजली बिल जमा करने पर पूरा सरचार्ज माफ किया है। केन्द्र सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना में 12 रू0 का प्रीमियम जमा कर किसान अपनी खराब हुई फसल का मुआबजा ले सकेगे। उन्होंने कहा कि 15 जून तक प्रदेश की सड़कों को गड्ढ़ामुक्त किया जा रहा है। 
खनन में आ रही कुछ दिक्कतों की वजह से बरसात के पूर्व सड़के गड्ढ़ामुक्त हो जायेगी। उन्होंने बताया कि अब तक प्रदेश के 75 अभियंताओं के विरूद्ध कार्यवाही की गयी है। मंत्री जी भाजपा नेता सतीश सिंह के आवास पर गये तदोपरान्त 9 बजे से  विभागीय अधिकारियो के साथ समीक्षा बैठक के साथ ही जनप्रतिनिधियों एवं आम नागरिको से भेट किएं। इसके बाद जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र, पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय, प्र0 मुख्य विकास अधिकारी एस.एन.पाण्डेय, प्र0मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 ए.के.शर्मा, अधिशासी अभियंता आर.ईएस. मायाराम वर्मा को शासन की मंशा के अनुसार कार्य करने का निर्देश दिया। 11 बजे डा0 हरेन्द्र सिंह मा0 विधायक जफराबाद के लोक कल्याण सम्पर्क कार्यालय का उद्घाटन मा0 राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव के साथ किया। इसके पश्चात मा0 मंत्री जी दिनेश सिंह बब्बू कचहरी के पीछे, अशोक सिंह प्रबन्धक टी0डी0कालेज ओलन्दगंज जौनपुर के आवास पर मुलाकात करने गये।

No comments:

Post a Comment