menubar

breaking news

Thursday, June 1, 2017

विधानसभा से कपिल को बॉडीगार्ड का इस्तेमाल करके किया गया बाहर-संजय सिंह


Image result for pics of aap ke rashtriya pravakta sanjay singh
जौनपुर। जनपद में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने दिल्ली विधानसभा में बुधवार को कपिल मिश्रा के साथ हुई मारपीट को एक सिरे खारिज करते हुए कहा कि कपिल खुद स्पीकर की तरफ बढ़ रहे थे उन्हे रोकने का प्रयास विधायको द्वारा किया गया था इसके बाद भी कपिल नही माने तो मार्सल का इस्तेमाल करके उन्हे बाहर किया गया था। उनके साथ किसी विधायक ने मारपीट नही किया है। 
संजय सिंह ने कपिल द्वारा केजरीवाल पर लगाये सारे आरोपो को बेबुनियाद बताया है। 
इलेक्शन कमीशन द्वारा ईवीएम हैक करने के लिए दिये गये समय में आप भाग नही लेगी। उन्होने कहा कि मेरी पार्टी चुनाव आयोग ने ईवीएम हैक करने के जो नियम बनाया है वह सही नही है। जिसके कारण मेरी पार्टी के अलावा कोई पार्टी भाग नही लेगी।
कांग्रेस द्वारा गाय काटकर भाजपा का विरोध करने के तरीके को सरसर गलत ठहराते हुए कहा कि मै इस घृणित कार्य का घोर निंदा करता हूं। ऐसे विरोध प्रर्दशन में मेरी पार्टी कत्तई भाग नही लेगी। 
संजय सिंह ने आने वाले चुनाव में किसी भी पार्टी से समझौता करने की सम्भावना से इन्कार किया है। 
आप नेता संजय सिंह यूपी सरकार पर हमाला बोलते हुए कहा कि ढ़ाई महीने की सरकार में अपराध चार गुना बढ़ गया है। आये दिन हत्या लूट और बालात्कार की घटनाएं हो रही है। कानून तोड़ने में खुद भाजपा के विधायक सांसद लिप्त है। योगी जी ने किसानो का एक लाख तक कर्ज माफ किया उसका आप पार्टी स्वागत करती है लेकिन आरबीआई ने यूपी सरकार को लोन देने से साफ मना कर दिया है ऐसे में योगी जी बताये की वे किसानो का कर्जा कैसे माफ करेगें। 
केन्द्र सरकार पर करारा प्रहार करते हुए संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर जश्न मना रहे है। लेकिन उन्होने जो जनता से वादा किया था कि विदेशो में जमा काले धन वापस लायेगे। एक पैसा नही ला सके सभी जनता के खाते 15 लाख रूपये डालने का वादा पूरी तरह से खोखला साबित हुआ है। देश के सात सौ कालेधारियो का नाम आज तक घोषित नही किया। बेरोजगारो को रोजगार देने का हवा हवाई साबित हुआ। रोजगार के अवसर घटे है।


No comments:

Post a Comment