menubar

breaking news

Monday, May 8, 2017

जौनपुर में हर्ष फायरिंग में असावधानी के चलते युवक की गोली लगने से मौत

गुस्साए परिजनों ने युवक के शव को सड़क पर रख राजमार्ग को किया बाधित 
बेकाबू भीड़ ने रोडवज के कई वाहनों में तोड़फोड़ कर लाखो का किया नुकसान, यात्रियों में दहशत का माहौल
जौनपुर। जनपद के बक्शा थानाक्षेत्र के देवरिया गांव में बीती रात आयी बारात में द्वारपूजा के समय हर्ष फायरिंग के दौरान असावधानीवश युवक को गोली लग गयी। इस हादसे में गुस्साए लोगो ने युवक के शव को आज नौपेड़वा बाजार लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर चक्काजाम कर आवागमन को बाधित कर दिया। 
सुचना मिलते ही पुलिस कप्तान के नेतृत्व में भारी संख्या में पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया। 
आक्रोशित भीड़ का आलम यह था की भीड़ ने आधा दर्जन के करीब रोडवज की बसों को क्षतिग्रत कर सरकार  को लाखो की क्षति पहुचायी, वही सरकरी बसों में यात्रा कर रहे यात्रियों के साथ भी अभद्रता की, जिससे यात्रियों में दहशत का माहौल था। बेक़सूर यात्री किसी तरह अपनी जान बचा कर अपने-अपने गंतव्य को रवाना हुए। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार बक्शा थानक्षेत्र के देवरिया गांव में ठेकेदार बबलू सिंह की भतीजी की शादी थी जिसमे बारात  शामिल तमाम असलाहधारियो ने जमकर हर्ष फायरिंग की, जहा असावधानी के चलते चली गोली से गांव के ही गब्बर यादव नामक युवक को जा लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। 
इस अप्रत्याशित घटनाक्रम से शादी का माहौल गम के माहौल में तब्दील हो गया और लोगो में अफरा तफरी मच गयी। 
मौके पर मौजूद लोगो द्वारा गोली के शिकार हुए गब्बर यादव नामक युवक को जिलाचिकित्सालय लाया गया जहा चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
गुस्साई भीड़ को जब पुलिस ने नियंत्रित करना चाहा तो भीड़ ने पुलिस की गाड़ियों पर भी हमला बोल दिया जिससे पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गयी। जाम के चलते घंटो यात्रा बाधित रही। 
फ़िलहाल जिलाप्रशाशन के सूझ बुझ के चलते हालात को काबू में कर लिया गया है और पुलिस ने पोरे मामले की जाँच में जुट गयी है।

No comments:

Post a Comment