menubar

breaking news

Thursday, May 11, 2017

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बर्खास्तगी के बाद बसपा सुप्रीमो के ऊपर लगाए कई आरोप, सुनाया ऑडियो क्लिप

Image result for IMAGES OF NASIMUDDIN SIDDIQUIलखनऊ। बसपा में कभी नंबर दो की हैसियत रखने वाले नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बर्खास्तगी के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सिद्दीकी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती पर आरोप लगाने के साथ ही कई ऑडियो क्लिप भी सुनाए।
उन्होंने कहा कि मायावती ने चुनाव नतीजों के बाद मुझे दिल्ली बुलाया और पूछा कि मुसलमानों ने बसपा को वोट क्यों नहीं दिया ?  
प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती पर नसीमुद्दीन ने जो आरोप लगाए उसमें बताया है कि - एक दिन उन्होंने मुझे अकेले बुलाया, मैं गया तो बोलीं पार्टी को पैसे की बहुत जरूरत है। मैंने कहा क‌ि पैसे की जरूरत तो हमेशा रहती है। तो बोलीं क‌ि आपको पैसे का इंतजाम करना है तो मैंने कहा क‌ि आप बताएं वही करूंगी। कहने लगीं क‌ि पार्टी को 50 करोड़ की जरूरत है। मैंन कहा इतना पैसा कहां से लाऊं तो कहने लगीं क‌ि अपनी प्रॉपर्टी बेच दो। मैंने कहा आपको कैश चाह‌िए पर मैं अपने प्रॉपर्टी बेच भी दूं तो भी चौथाई पैसा नहीं जुटेगा। बोलीं आगे बढ़ना है तो ऐसा करो।
मायावती ने कहा, किसी से भी मांगो और पैसे की व्यवस्था करो। मैंने कई लोगों के सामने हाथ फैलाए। प्रॉपर्टी बेचने की कोशिश की। मैंने पार्टी के लोगों से कहा पर किसी को नहीं बताया क‌ि क्या करना है। मैंने अपने पुरखों की खेती-बाड़ी बेचने की कोशिश भी की, मैंने कुछ पैसा इकट्ठा करके उन्हें फोन किया और कहा क‌ि लेकर आऊं तो कहने लगीं क‌ि सारा लेकर आओ।
साथ ही उन्होंने मायावती के साथ बातचीत के जो ऑडियो क्लिप सुनाए उसमें मायावती नसीमुद्दीन से बात करते हुए मेरठ और अन्य मंडलों के उम्मीदवारों से हिसाब मांग रही है और उन्हें अपने साथ लेकर आने को बोल रही हैं. वहीं एक दूसरे टेप में मायावती नसीमुद्दीन को मिलने के बुला रही है, जिसमें नसीमुद्दीन कह रहे हैं कि अमुक व्यक्ति के साथ आऊंगा। मायावती फिर उन्हें अकेले आने के लिए जोर देती हैं, तो वे कहते हैं कि आनंद भैया और सतीश चंद्र मिश्रा ने उनको बहुत टॉर्चर किया, उन्हें अकेले आने में डर लग रहा है। 

No comments:

Post a Comment