menubar

breaking news

Saturday, May 6, 2017

सीएम योगी के तेवर तल्ख़ ! चल-अचल संपत्ति का ब्योरा न देने वाले सरकारी अफसरों व कर्मियों पर कार्यवाही की तैयारी शुरू, पढ़ें पूरी खबर

Image result for images of cm yogi
चल-अचल संपत्ति का ब्योरा न देने वाले 450 परिवहन कर्मियों का रुकेगा वेतन 
लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ के पहले फरमान को न मानने वाले अफसर अब निशाने पर आ गये हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपनी चल व अचल संपत्ति का ब्योरा न देने वाले सरकारी अफसरों व कर्मियों पर कार्यवाही की तैयारी शुरू कर दी गई है। अपनी चल-अचल संपत्ति का ब्योरा न देने वाले करीब 450 परिवहन कर्मियों का योगी सरकार ने वेतन रोकने का निर्णय लिया है। सूबे के करीब 124 प्रशासनिक अफसर अभी भी अपनी सम्‍पत्‍ति का विवरण नही दे पाए हैं। चल अचल सम्पत्ति का विवरण शासन में न जमा करने वाले आईएएस व आईपीएस अफसर अब दंड के भागीदार होंगे। 
सूत्रों की मानें तो सीएम योगी ने कहा है कि लोक निर्माण, आवास विभाग के अफसरों की संपत्ति का ब्योरा भी तलब होगा। इसके अलावा अब चिकित्सा और ऊर्जा विभाग के अफसरों को भी बतानी संपत्ति बतानी होगी। यही नहीं योगी का फरमान न मानने वाले परिवहन कर्मियों को जुलाई से बढ़े हुए वेतन का लाभ भी नहीं मिलेगा। 
मालूम हो कि प्रदेश में भ्रष्टाचार पर रोक लगाने के लिए योगी सरकार ने यह सख्त फैसला किया है। अब इस फरमान को सभी मंत्रियों को अपने विभागों में लागू कराने का आदेश दिया गया है।

No comments:

Post a Comment