menubar

breaking news

Friday, May 5, 2017

शिवपाल यादव ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान, मुलायम सिंह यादव होंगे अध्यक्ष

Image result for images of shivpal yadavलखनऊ। सपा के वरिष्ठ नेता और यूपी के पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है, जिसके अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव होंगे। उन्होंने कहा है कि वो समाजवादी पार्टी से अलग होकर एक नई पार्टी बनाएंगे।
बता दें कि चुनावों से पहले समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान के दौरान उन्होंने कहा था कि वह चुनाव के बाद अलग पार्टी बनाएंगे, लेकिन चुनाव के बाद उन्होंने इस संबंध में कोई संकेत नहीं दिया। चुनाव बीतने के 2 महीने बाद उन्होंने फिर से इस मुद्दे को उठाना शुरू किया है।
सूत्रों की मानें तो उन्होंने कहा है कि वो एक अलग पार्टी बनाएंगे, जिसका नाम 'समाजवादी सेक्युलर मोर्चा' होगा।
वे पिछले कुछ दिनों से यूपी के पूर्व सीएम और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव को चेतावनी दे रहे थे कि पार्टी की कमान मुलायम सिंह को दे दें।
हाल ही में उन्होंने यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को धमकी दी थी कि अगर पार्टी की कमान मुलायम सिंह यादव को नहीं सौंपी गई तो वह नई पार्टी का गठन कर लेंगे।
उन्होंने कहा था कि अखिलेश यादव ने 3 महीने का समय मांगा था और कहा था कि इस दौरान पार्टी और पद वापस नेता जी को सौंप दूंगा। अखिलेश अपना वायदा पूरा करें वरना हम भी नई पार्टी बनाने के लिए धर्मनिरपेक्ष मोर्चे का गठन करेंगे।
उन्होंने कहा है कि पार्टी को बनाने में नेता जी की भूमिका रही है और उन्होंने ही पार्टी को खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी और परिवार दोनों के लिये नेताजी ही सबकुछ हैं। 

No comments:

Post a Comment