menubar

breaking news

Tuesday, May 23, 2017

जब एसएसपी ने दारोगा से कहा - दारोगा जी ड्रेस तो ठीक से पहना करो

Ips Sonia Singh In Kanpurकानपुर। योगी सरकार ने आईपीएस सोनिया सिंह का ट्रांसफर कानपुर कर दिया, जहाँ उन्होंने मंगलवार को चार्ज लिया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पहले दिन एसएसपी ने शहर के कुछ इलाकों में गश्त किया, इस दौरान एक दारोगा की ड्रेस देखकर वे बोली कि दारोगा जी ड्रेस तो ठीक से पहना करो।
बता दें कि इससे पहले राजधानी में पोस्टेड रहीं एसएसपी मंजिल सैनी भी सिविल ड्रेस में इंस्पेक्शन करने के लिए चर्चा में आ चुकी हैं।
सूत्रों की मानें तो मंगलवार शाम चार्ज लेने के बाद सोनिया सिंह ने शहर का मिजाज समझा, जींस-टीशर्ट पहनकर वे शहर के कैंट और काकादेव क्षेत्र में निकलीं। उन्होंने वहां के लोगों से कहा, सफेदपोश हो या वर्दी वाला, किसी की गुंडागर्दी हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। पीड़ित की एफआईआर दर्ज होगी और उसे न्याय भी मिलेगा। इसके पहले वे बुलंदशहर में तैनात थीं। छेड़छाड़ के कई मामले सामने आने के बाद उन्होंने मजनुओं के खिलाफ अभियान छेड़ा था। सहारनपुर की रहने वाली सोनिया 2003 बैच की नगालैंड कैडर की आईपीएस हैं। 2012 में वो यूपी आईं। वो बलरामपुर, उन्नाव, पीलीभीत, सुल्तानपुर, रेलवे लखनऊ और बुलंदशहर में भी रह चुकी हैं।

No comments:

Post a Comment