menubar

breaking news

Saturday, May 13, 2017

कोलकाता के मंदिर में लगी अमिताभ बच्चन की मूर्ति, पढ़ें पूरी खबर

Image result for images of kolkata ke mandir me lgi amitabh ki murtiनई दिल्ली। शुक्रवार को अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सरकार 3' रिलीज हुई है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद उनके फैंस ने उन्हे भगवान बना लिया है। फिल्म रिलीज होने के साथ ही उनके फैन्स के एक संघ, ऑल बंगाल अमिताभ बच्चन फैंस एसोसिएशन ने एक मंदिर में उनकी एक आदमकद प्रतिमा स्थापित की।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन की ये प्रतिमा सुब्रत राय ने बनाई है। अमिताभ बच्चन फैंस एसोसिएशन (एबीएफए) के प्रदेश सचिव संजय पटोदिया ने कहा कि हमने बच्चन की फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना करने के बाद उन्हें समर्पित एक मंदिर में उनकी एक प्रतिमा स्थापित की।
इसके साथ ही उन्होने ये भी बताया कि छह फुट दो इंच लंबी फाइबरग्लास की प्रतिमा शहंशाह की असली लंबाई से थोड़ी ज्यादा लंबी है। हमने इसे ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए ऐसा किया।
इस मौके पर एबीएफए के सदस्यों सहित फैन्स 'सरकार 3' में अमिताभ के निभाए किरदार सुभाष नागरे की तरह के कपड़े पहनकर आए थे। 
राम गोपाल वर्मा की 'सरकार' सीरिज की पहली फिल्‍म साल 2005 में आई थो जो काफी लो​कप्रिया हुई थी। इस फिल्‍म में कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन साथ नजर आए थे। वहीं इस सीरीज की दूसरी फिल्‍म 2008 में रिलीज हुई जिसमें अभिषेक के साथ ऐश्‍वर्या राय बच्चन भी नजर आईं।

No comments:

Post a Comment