menubar

breaking news

Monday, May 22, 2017

फर्जी गैंग रेप का षड़यत्र रचकर युवाओ को जेल भेजने का किया गया प्रयास

फ्राड महिला ने गैंगरेप का ड्रामा कर युवाओं को फ़साने की रची थी साजिश 
पुलिस की जांच पड़ताल में गैंगरेप की कहानी निकली झूठी 
जौनपुर। जनपद के सरपतहां थाना क्षेत्र में आज उस समय सनसनी फ़ैल गयी जब एक फ्राड महिला ने फर्जी गैंगरेप पर ड्रामा कर उन भोले भाले युवकों को जेल भेजने की साजिश रची, जिससे इस महिला के पति ने उनसे नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी किया था। 
आज जैसे ही जिला मुख्यालय पर इस गैंगरेप की खबर लगी तो पूरे प्रशासनिक महकमें में हड़कंप मच गयी। इस पूरे मामले में जब क्षेत्राधिकारी शाहगंज ने त्वरित कार्यवाही करते हुए जब जांच पड़ताल किया तो पूरे गैंगरेप की कहानी ही झूठी निकली। 
मिली खबरों के अनुसार जनपद के सरपतहां थाना क्षेत्र के साहपुर गाँव के समीप सुखी नहर में आज प्रातः एक महिला लावारिश हालात में पाई गयी जिसका हाथ पैर रस्सी से बांधा गया था और उसके मुंह में कपड़ा भी ठूसा गया था। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तत्काल इस पूरे मामले की सूचना पुलिस के 100 नंबर पर डायल करके दी गयी। सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर महिला से पूरे घटनाक्रम की जानकारी चाही जिसपर महिला ने उसके साथ पांच युवकों द्वारा गैंगरेप की कहानी बताई गयी, इतना ही नहीं महिला ने सभी आरोपियों का नाम पता भी बताया। 
गैंगरेप की इस बड़ी घटना से गहबरि पुलिस ने महिला को थाने भेजवाकर तत्काल गैंगरेप के आरोपी युवकों के घर पर ताबड़तोड़ दबिश दी तो सभी आरोपी अपने घर पर ही पाए गए। इन्हे पुलिस ने हिरासत में लेकर जब थाएं लाया गया तो पूरे गैंगरेप की कहानी झूठी और मनगढंत निकली। 
बेकसूर युवकों ने जब ठाणे में पुलिस को बताया कि गैंगरेप का अनाटक करने वाली महिला का पति अपने आप को वन दरोगा बताकर हम लोगों को पुलिस विभाग और वन विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर हम सभी से पैसा भी लिया है और हम लोगों की मार्कशीट भी अपने पास ले रखा है। इस पूरे मामले में जब पुरुष ने नाटकी महिला के पति से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने युवकों की वार्ता को सही बताई पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गयी।  

No comments:

Post a Comment