menubar

breaking news

Sunday, May 7, 2017

इस बार जिले के सभी सीटों पर भाजपा का कब्जा होगा - गिरीश चंद्र यादव

जौनपुर। नगर के नखास वार्ड के बूथ नम्बर 363 में कार्यकर्ताओं का सम्मान समारोह हुआ जिसकी अध्यक्षता नगर अध्यक्ष आशीष गुप्ता व संचालन उदय प्रताप सिंह ने किया। 
महावीर कान्वेंट स्कूल में आयोजित समारोह में नगर विकास मंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने कहा कि आज जो कुछ भी हूं, इन्हीं कार्यकर्ताओं के दम पर हूं। मेरे सामने दो-दो धनबली चुनाव लड़ रहे थे। 
उन्होंने आगे कहा कि नगर पालिका चुनाव सामने है, इस बार जिले के सभी सीटों पर भाजपा का कब्जा होगा। प्रदेश महामंत्री पूर्व सांसद विद्यासागर सोनकर ने कहा कि कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होता है। 
सांसद डा. केपी सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 3 साल के कार्यकाल में जौनपुर का जितना विकास हुआ, उतना आज तक किसी सरकार में नहीं हुआ था। नगर अध्यक्ष आशीष गुप्ता ने कहा कि इस तरह के आयोजन सभी बूथों पर किया जायेगा, सभी बूथों पर सभी लोग भाग लें।
इस दौरान कार्यक्रम आयोजक अतुल गुप्ता ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्रम प्रदान किया। इसके साथ ही अतिथियों ने सत्येन्द्र सिंह मुन्ना, पन्ना लाल निषाद, राजकमल निषाद, लालजी निषाद, राजेश निषाद, अरविन्द सहित अन्य को सम्मानित किया।

No comments:

Post a Comment