menubar

breaking news

Friday, May 19, 2017

कारोबारी संजय मित्तल का बेख़ौफ़ बदमाशों ने दिनदहाड़े किया अपहरण


फिरोजाबाद। जनपद में कारोबारी संजय मित्तल तथा उनके ड्राइवर का बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े हाईवे के प्रमुख चौराहा नगला भाऊ से उस वक्त अपरहण कर लिया, जब वह ड्राइवर के साथ अपने इनोवा कार से फैक्ट्री जा रहे थे। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की वर्दी में नगला भाऊ चौराहे पर दो लोग ट्रैफिक रुकवा रहे थे। फिरोजाबाद से आगरा की ओर जाने वाले वाहनों को नगला भाऊ चौराहे पुलिस की वर्दी में बदमाशों के साथियों ने रुकवा दिया। पहले से नगला भाऊ पर काले रंग की बिना नंबर की बाइक के पास खड़े दो बदमाशों ने हाथ देकर संजय मित्तल की कार को रुकवा लिया।
चालक और संजय मित्तल कुछ समझ पाते। इससे पूर्व बदमाशों ने तमंचा तानते हुए कार का गेट खोल लिया और चालक को उसकी सीट से धक्का देकर कार के अंदर करते हुए कार को हाईजैक करते हुए उसमें सवार हो  कार को लेकर आगरा की तरफ लेकर फरार हो गए।
उधर दिन दहाड़े संजय मित्तल के अपहरण की सूचना पर शहर के उद्योगपतियों के साथ पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही बदमाशों की बाइक को कब्जे में लिया। उधर एसएसपी के निर्देश पर अपहरणकर्ताओं की तलाश के लिए एसओजी की टीम ने कुछ स्थानों पर दबिश भी दी। लेकिन न तो उद्योगपति का सुराग लग सका और न उनके चालक के साथ गाड़ी पुलिस के हाथ लगी। 

No comments:

Post a Comment