menubar

breaking news

Saturday, May 13, 2017

रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन से कटा व्यक्ति का शव पाए जाने से क्षेत्र में सनसनी

जौनपुर। जनपद के मुंगराबादशाहपुर रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन से कटा हुए एक व्यक्ति का शव पाए जाने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है।
उधर मृतक का पुत्र और उसके परिवार वालो ने इस दुर्घटना न मानकर हत्या करके शव को रेलवे लाईन पर फेके जाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इस दरम्यान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जनपद के सिकरारा थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव के निवासी बृजलाल गौतम मछलीशहर सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी था। वह शुक्रवार को किसी काम से मुंगराबादशाहपुर गया हुआ, वहां पर उसकी रेल की पटरी पर शव पाया गया।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद इसे रेल दुर्घना मानकर अपना अपनी जांच कर रही है। इसी बीच मृतक के परिजनो ने उसकी हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुंगराबादशाहपुर थाने में तहरीर दिया। 
उधर पुलिस द्वारा तहरीर लेने से मना करने पर मृतक का परिवार मछलीशहर सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पहुंचकर जमकर हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गये। इस दरम्यान पुलिस विरोधी नारेबाजी की जाने लगी। सूचना मिलते ही एसडीएम भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे लोगो को निष्पक्ष कार्यवाही करने का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया।

No comments:

Post a Comment