menubar

breaking news

Friday, May 12, 2017

राम मंदिर बनेगा, 2019 के चुनाव से पहले इसका निर्माण शुरू हो जायेगा - साक्षी महाराज

Image result for images of sakshi maharajएटा। भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने जनपद में तीन तलाक पर बयान देते हुए कहा है कि भारत सरकार ने शपथ पत्र देकर अपना रुख स्पस्ट कर दिया है कि तीन तलाक का कोई औचित्य नहीं है। 21वी शताब्दी में तीन तलाक और हलाला जैसी बाते स्वीकार नहीं की जा सकती, यह समाप्त होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में हो रही प्रतिदिन की सुनवाई में भी परिणाम हमारे पक्ष में आएगा।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने राम मंदिर के बारे में कहा कि राम मंदिर तो बना हुआ है और  मुसलमान ही कार्यसेवक बन गए हैं। आज आजम खान लैस लोग भी कह रहे है कि हमारे पूर्वज राम थे बाबर नहीं। उन्होंने कहा कि आम सहमति से स्वाभाविक रूप से राम मंदिर बनेगा और 2019 के चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जायेगा। 
सूत्रों की मानें तो बसपा में मचे घमासान पर कहा कि ये तो प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है और मुझे तो लगता है कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने देर कर दी या मायावती ने उन्हें बाहर करने में देर कर दी। उन्होंने सपा के शिवपाल द्वारा नई पार्टी बनाने के बारे में कहा कि सपा का तो सफाया हो चुका हैं। बीजेपी को 325 सीटे मिलना यह बताता है कि बी जे पी का कोई मुकाबला नहीं है ।एटा में उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के भतीजे द्वारा कोतवाली नगर में इंस्पेक्टर को मारने की घटना पर कहा कि इस पर कडी कार्यवाही होनी चाहिए मैं इस मुद्दे को योगीजी तक उठाऊंगा।
हाल ही में सहारनपुर,संभल,आगरा,एटा शामली आदि में हुई घटनाओ के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि योगीजी की सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्षी दलो द्वारा षडयंत्र के तहत सरकार को बदनाम करने के लिए ये घटनाएं करवायी जा रही है लोगो को उकसाया जा रहा है, यह जांच का विषय है कि यह अपराध सुनियोजित हैं। यह जांच के बाद ही पता चलेगा कि किसका षडयंत्र हैं। 


उन्होंने कहा कि योगी जी ने 5 साल का काम 50 दिनों में कर दिया हैं ।

No comments:

Post a Comment