menubar

breaking news

Friday, May 5, 2017

ट्रक में सवार होकर तिलक समारोह से लौट रहे लोग सडक हादसे का हुए शिकार,14 लोगों की मौत, 28 लोग घायल

road accidentएटा। जनपद में सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल, हो गये हैं, जिन्हें इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हादसे की वजह ट्रक के ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक ट्रक में सवार लोग आगरा से तिलक समारोह से लौट रहे थे। इस दौरान एटा के जलेसर के पास ट्रक नहर में उतर गया। ट्रक में सवार 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 28 लोग घायल हो गये, जिन्हें इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। दुर्घटना स्थल पर रेस्क्यू जारी है। ट्रक में अभी भी कई लोगों के फंसे होने की बात सामने आ रही है।
हादसे के बाद लोगों ने पुलिस के खि‍लाफ नारेबाजी की और आवागमन बाधित कर दिया। लोगों का कहना है कि हादसे के करीब घंटेभर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों का यह भी आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने राहत और बचाव काम ठीक से नहीं किया, अगर समय रहते बचाव कार्य किया जाता तो इतनी मौतें न होतीं।
एटा के जिला अधिकारी की मानें तो मृतको को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 30-30 हजार रुपये दिए जायेगे और इनमे से जिनके पास भूमि होगी उनको कृषक बीमा योजना के तहत 5-5 लाख रुपये दिए जायेगे, इसके अतिरिक्त हर संभव सहायता की जायेगी।
अधिकारी की मानें तो ट्रक के कागजातों की भी जांच करसी जा रही है, इस दुर्घटना में ट्रक के ड्राईवर की भी मौत हो चुकी हैं। 
इस दौरान अलीगढ मंडल के डी आई जी पुलिस आर पी एस यादव ने भी एटा जिला अस्पताल पहुंचकर मृतको के परिजनों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली। 

No comments:

Post a Comment