menubar

breaking news

Thursday, May 4, 2017

सेना ने नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन किया तेज, सुकमा हमले में शामिल 10 संदिग्ध नक्सली गिरफ्तार

Image result for इमेजेज ऑफ़ सेना का सर्च ऑपरेशननई दिल्ली। सुकमा में हुए नक्सली हमले के बाद सीआरपीएफ और छत्तीसगढ़ पुलिस ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है। पुलिस ने सुकमा के ग्रामीण इलाके से हमले में शामिल 10 संदिग्ध नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें एक नाबालिग भी शामिल है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर सुकमा में ही अधिकारियों के साथ रिव्यू मीटिंग करने पहुंचे हैं। इससे एक दिन पहले ही गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली में सुरक्षा मामलों पर बेहद अहम बैठक की थी। वहीं आठ मई को एक बेहद अहम मीटिंग दिल्ली में होने वाली है। 
बता दें कि इससे पहले भी छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा से पुलिस ने दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया था। जिनमें से एक नक्सली पर 2 लाख का ईनाम भी रखा गया था। कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले को लेकर स्पेशल डीजी डी एम अवस्थी की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में नक्सल विरोधी मुद्दों पर बातचीत की गई थी। जिसके बाद अधिकारियों ने नक्सल प्रभावित क्षेत्रों का दैरा किया।
मालूम हो कि 24 अप्रैल को हुए नक्सली हमले में 25 जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस और सीआरपीएफ के जवान दोनों मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरु कर दी थी।

No comments:

Post a Comment