menubar

breaking news

Saturday, May 6, 2017

समस्त आहरण वितरण अधिकारियों के वेतन बिल डी0डी0ओ पोर्टल से बनाये जायेगे - मुख्य कोषाधिकारी

VPITS
जौनपुर। मुख्य कोषाधिकारी राकेश सिंह ने बताया कि निदेशक कोषागार के निर्देशानुसार समस्त आहरण वितरण अधिकारियों के माह मई 2017 के वेतन बिल डी0डी0ओ पोर्टल से बनाये जायेगे।
इस सम्बन्ध में उन्होंने बताया कि अपने विभाग/कार्यालय का माह मई 2017 का वेतन जिसका भुगतान माह जून 2017 में किया जायेगा से सम्बन्धित वेतन बिल बेब बेस्ड क्क्व् चवतजंस से बनाये जाने के सम्बन्ध में कोषागार द्वारा आवश्यक प्रशिक्षण 08.05.2017 से 25.05.2017 तक कार्यालय दिवस में अपरान्ह 3ः00 बजे से आयोजित किया गया है। तिथिवार प्रशिक्षण कार्यक्रम की सूचना दूरभाष पर आपके अधीनस्थ कार्मिक को उपलब्ध करा दी जायेगी।               
उन्होंने आहरण वितरण अधिकारियों को निर्देशित किया है कि उपरोक्तानुसार अवगत होते हुये डी0डी0ओ0 पोर्टल से वेतन बिल बनाये जाने के सम्बन्ध में आवश्यक सामग्री ीजजचरूध्ध्नचावेीण्नचण्दपबण्पदध्नचावेीण् पोर्टल से प्राप्त कर स्वयं एवं अपने अधीनस्थ द्वारा अध्ययन कर तैयारी पूर्ण कर ले, तथा यह सुनिश्चित कर लें कि आपके कार्यालय द्वारा कोषागार से दूरभाष पर सूचना प्राप्त होने पर प्रशिक्षण में अवश्य प्रतिभाग किया जाय। इसे अत्यन्त महत्वपूर्ण समझा जाय, क्योंकि मई 2017 का वेतन डी0डी0ओ0 पोर्टल से ही तैयार होना है। 

No comments:

Post a Comment