menubar

breaking news

Monday, April 17, 2017

ताजमहल की सुरक्षा खतरे में, प्रतिबंधित क्षेत्र में उड़ता दिखा ड्रोन कैमरा, दो युवक पुलिस हिरासत में

Image result for images of tajmahalआगरा। ताजमहल की सुरक्षा एक बार फिर से खतरे में पड़ गयी है। आगरा घूमने आए दो युवकों ने ताजमहल के पास प्रतिबंधित क्षेत्र में ड्रोन कैमरा उड़ा दिया। ताजमहल के ऊपर ड्रोन उड़ता देख पुलिस के होश उड़ गए। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर ड्रोन को कब्जे में लेकर आरोपियों से पूछताछ कर  रही है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम मेहताब बाग बंद हो गया था, पुलिस पूरी तरह से तैनात थी। अचानक कुछ पुलिसकर्मियों की नजर ताजमहल के पास उड़ रहे ड्रोन पर पड़ी। प्रतिबंधित क्षेत्र में ड्रोन देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। पुलिस के जवान भी हरकत में आ गए।  जिसके बाद कुछ ही दूरी पर वह युवक मिल गए जो ड्रोन को रिमोट से ऑपरेट कर रहे थे। पुलिस ने तुरंत ड्रोन नीचे उतरवाया. पुलिस ने ड्रोन को कब्जे में लेते हुए दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। 
सूत्रों की माने तो उन्होंने बताया कि वह नागपुर से आगरा घूमने आए हैं। फतेहाबाद मार्ग स्थित एक होटल में रुके हैं। पूछताछ में उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें यह जानकारी नहीं थी कि यहां ड्रोन प्रतिबंधित है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है। 

No comments:

Post a Comment