menubar

breaking news

Sunday, April 23, 2017

जब से प्रदेश में योगी जी की सरकार बनी, तब से विपक्षियों के उड़े होश - राज्यमंत्री मोहसिन रजा

Displaying 20170423_170255.jpgजौनपुर। प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण वक्फ बोर्ड एवं हज विभाग के राज्यमंत्री मोहसिन रजा के जौनपुर आगमन पर जिले में जोरदार स्वागत किया गया।  
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हो या फिर प्रदेश की योगी सरकार दोनों मिलकर प्रदेश का विकास करने में दिन रात एक किये हुए हैं। आज प्रधानमंत्री मोदी जहां 20 घंटे कार्य कर रहे है वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी 20 घंटे कार्य करके प्रदेश की कायाकल्प बदलने में जुटे हुए है। 
उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में योगी जी की सरकार बनी है विपक्षियों के होश उड़े हुए है। खासकर अल्पसंख्यक लोगों में जिस तरह से उत्साह देखा जा रहा है उससे विपक्षियों के होश उड़ हुए है। पिछली सरकारों में जितनी भी भ्रष्टाचार हुए है उसकी जांच की जा रही है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। स्थानीय निकाय व नगर निगम में जिस तरह से वंदे मातरम को लेकर सियासत गरमायी हुई है उस पर उन्होंने कहा कि वंदे मातरम कहने में हमें कोई गुरेज नहीं है क्योंकि हम अपने वतन से मोहब्बत करते है और इसमें मादरे वतन की मोहब्बत का जिक्र किया गया है इसका विपक्ष के लोग बेवजह मुद्दा बना रहे हैं।
कार्यक्रम की अध्यक्षता शिया जामा मस्जिद के पेश इमाम मौलाना महफुजूल हसन खां तथा संचालन भाजपा नेता शहंशाह हुसैन रिजवी एडवोकेट ने किया। इस मौके पर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष सलमान अब्बास, रंजना सिंह, सुधांशू सिंह, सिद्धार्थ सिंह टोनी, सै. तब्बसुम, निशू जाफरी, नाजिम खां पप्पू, शहजादे, जावेद आलम राजू, शकील जाफरी, मोहम्मद इरफान, तनवीर हैदरी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment