menubar

breaking news

Tuesday, April 18, 2017

सीएम योगी आदित्यनाथ के बगल में दिखे राजा भैया, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज, पढ़ें पूरी खबर !

Image result for images of cm yogi with raja bhaiyaलखनऊ। प्रदेश की राजधानी के विधान भवन में पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में सीरम योगी आदित्यनाथ के ठीक बगल पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के दिखने से सियासत का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया है।
लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे है। कुछ लोगों का मानना है कि राजा भैया योगी की टीम में शामिल हो सकते हैं क्योंकि वह निर्दलीय विधायक होने के बावजूद कई सरकारों में मंत्री रह चुके हैं।
बता दें कि पूर्व पीएम चन्द्रशेखर की 91वीं जयंती पर आयोजित पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ के ठीक बगल में रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया बैठे नजर आए।
राजा भैया को लेकर चुनाव के दौरान इस बात की जोरदार चर्चा थी कि राजा भैया सपा के कई विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि राजा भैया ने इन अटकलों को निराधार साबित करते हुए अकेले दम पर चुनाव लड़ा और मोदी लहर में भी अपनी सीट पर जीत बरकरार रखी।
अब यह चर्चा एक बार फिर तेज हो गई है कि राजा भैया को योगी की टीम में शामिल किया जा सकता है। 
सूत्रों के मुताबिक राजा भैया ने इसे अफवाह बताते हुए कहा कि मैं कहीं नहीं जा रहा हूं, लेकिन सूत्रों की माने तो राजा भैया के कई भाजपा नेताओं से सीधे संबंध हैं और वह चुनाव बाद उनसे प्रमुखता से मिल रहे हैं।

No comments:

Post a Comment