menubar

breaking news

Tuesday, April 18, 2017

जौनपुर में डीएम और एसपी जनता की सुन रहे थे फरियाद, मातहत व्यस्त थे व्हाट्सएप पर

मामला तहसील दिवस का, सीएम से हस्तक्षेप की मांग
जौनपुर। जहां एक तरफ प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रशासनिक अधिकारियों को जनता के साथ सकारात्मक सहयोग का दिशा निर्देश दिए हैं, वहीँ आज जौनपुर में तहसील दिवस के अवसर पर डीएम और एसपी तो जनता की फरियाद सुनते दिखे लेकिन मातहत अधिकारी जनता की समस्याओं को बेअंदाज करते हुए व्हाट्सएप पर व्यस्त दिखे।
जनता को त्वरित न्याय दिलाने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा प्रत्येक मंगलवार को लगने वाला तहसील दिवस अधिकारियों के लिए मनोरंजन का साधन बनता दिखाई पड़ रहा है। इस तहसील दिवस में डीएम एसपी सीडीओ फरियादियो की समस्या सुनते रहे वही द्वितीय श्रेणी के अधिकारी अपने अपने मोबाईल सेट से सोशल मीडिया पर चैट करते रहे। 
यह कारनामा एक अधिकारी नही बल्की एक दर्जन से अधिक अधिकारी सोशल मीडिया पर मौज मस्ती करते रहे। हैरत की बात यह कि सामने मंच पर आलाधिकारी है और मीडिया के कैमरे चारो तरफ घुम रहा था इसके बाद भी ये अधिकारीगण बेखौफ होकर सोशल मीडिया से चिपके रहे। इसी दरम्यान अधिकारियो के सामने दो पक्ष आपसे लड़ते झगड़ते रहे। इस विवाद में एक महिला को एक व्यक्ति बुरी रह से खरीखोटी सुनाता रहा। लेकिन सोशल मीडिया पर लगे रहे अधिकारियो के कानो में जू तक नही रेगा।
इस बारे में जब उच्चाधिकारियों से बात की गयी तो वे भी प्रशासनिक अधिकारियों के पक्ष में बोलते दिखे। 

No comments:

Post a Comment