menubar

breaking news

Wednesday, April 19, 2017

प्रदेश की संक्षिप्त खबरें

vijay newलखनऊ। सूत्रों के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी आतंकियों के निशाने पर है, साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ भी आतंकियों के निशाने पर हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कश्मीरी आतंकी लंदन में बैठकर हमले की योजना बना रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक आतंकी जम्मू-कश्मीर से यूपी में ट्रेन से दाखिल हुए हैं।
 
दिल्ली। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि हम गंगा, तिरंगा के लिए कोई भी सज़ा भुगतने को तैयार हैं। अपराध अभी प्रमाणित नहीं हुआ है, अभी तो साजिश के बारे में केस चलना है, श्रीराम के लिए इंद्र का सिंघासन भी छोड़ सकती हूँ, अयोध्या के लिए जान भी देने को तैयार हूँ, कांग्रेस को मेरा इस्तीफा मांगने का नैतिक अधिकार नहीं, सिक्खों की हत्या के मामले में सोनिया पर भी चले केस, अयोध्या में राम मंदिर बनके रहेगा, राम मंदिर पर मेरी आस्था अडिग है, राम मंदिर के बनने का अवसर आ गया है, साजिश नहीं खुल्लमखुल्ला का मामला, 6 दिसंबर 1992 को मैं अयोध्या में मौजूद थी।
 
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अंडरट्रेनी 19 सीओ की तैनाती मिली, ब्रजनारायण सिंह को जौनपुर, श्वेता कुमारी यादव को कानपुर में, मोहसिन खान को आगरा, समीक्षा यादव को गोरखपुर, अभिनव कनौजिया को इलाहाबाद, रमेश कुमार को ललितपुर, पियूषकांत राय को फतेहपुर, रामकरण को भदोही, भास्कर वर्मा को औरैया, आलोक सिंह को अलीगढ़, मोनिका यादव को अमरोहा, अभिषेक प्रताप अजेय को खीरी, राम आशीष यादव को प्रतापगढ़, ओजस्वी चावला को सहारनपुर, वंदना शर्मा को बुलंदशहर, ज्ञानप्रकाश राय को सोनभद्र, संतोष कुमार सिंह को आजमगढ़, अभिनव यादव को वाराणसी, अरविंद कुमार वर्मा को मुजफ्फरनगर में तैनाती मिली है।
 
लखनऊ। गृहमंत्री राजनाथ सिंह का 2 दिवसीय लखनऊ दौरा तय हो गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजनाथ सिंह 21 अप्रैल को लखनऊ आएंगे। 21 को शाम 5 बजे माधव सभागार में कार्यकर्ता सम्मेलन में जाएंगे, 6 बजे एक अन्य कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे। 22 अप्रैल को आयोजित व्यापारी सम्मेलन में शिरकत करेंगे।
सहारनपुर। जनपद के सहारनपुर के जनकपुरी थाना क्षेत्र में डायल 100 के सिपाही की गला दबाकर हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी महिला सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है। शादी से मना करने पर महिला सिपाही ने गला दबाया था।

आगरा। 34 देशों की 42 महिला मॉडल ने ताज का दीदार किया। सभी मॉडलों ने 2 घंटे तक ताजमहल की सैर की। भारत के दौरे पर 42 महिला मॉडलों का डेलिगेशन आया।
 
इलाहाबाद। जनपद के के दारागंज थाना इलाके में सर्राफा व्यवसाई से हुई लूट का पुलिस ने खुलासा करते हुए, 14 लाख रुपए के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
 
लखनऊ। मंत्री आशुतोष टंडन ने 400 करोड़ से बन रहे 52 पॉलिटेक्निक के निर्माण के मामले में आदेश दिया है कि पॉलीटेक्निक कॉलेजों के हैंडओवर से पहले थर्ड पार्टी जांच होगी, कॉलेजों में निर्माण की गुणवत्ता और कार्य के समय की जांच होगी, मंत्री आशुतोष टंडन ने विभागीय बैठक में अफसरों को निर्देश दिए हैं।
 
लखनऊ। प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन ने अफसरों को निर्देश दिया है कि पॉलीटेक्निक कॉलेजों मे जल्द बायोमेट्रिक व्यवस्था लागू होगी, 100 दिन में सरकारी पॉलीटेक्निक कॉलेजों में लागू करने का निर्देश दिया है। 

No comments:

Post a Comment