menubar

breaking news

Thursday, April 20, 2017

जियो के नॉन प्राइम मेंबर अभी भी ले सकते हैं प्राइम मेंबरशिप, जानें कैसे !

नई दिल्ली। जियो के कुछ यूजर्स तो प्राइम मेंबरशिप, समर सरप्राइज और फिर धन धना धन ऑफर लेकर मजे में हैं, वहीं कुछ यूजर्स काफी परेशान नजर आ रहे हैं, क्योंकि इन लोगों ने अभी तक कोई रिचार्ज कराया ही नहीं है और रिलायंस जियो की फ्री सेवाएं 15 अप्रैल तक ही थी। ऐसे में कई यूजर्स इस बात से भी परेशान हैं कि कहीं उनका नंबर बंद ना हो जाए। लेकिन इन परेशान यूजर्स के लिए बड़ी खबर है कि वे अभी भी प्राइम मेंबरशिप ले सकते हैं।
मालूम हो कि जियो ने हाल ही में समर सरप्राइज ऑफर बंद करने के बाद धन धना धन ऑफर पेश किया था। इसमें प्राइम मेंबर और नॉन प्राइम मेंबर के लिए दो अलग-अलग प्लान हैं, पहला प्राइम मेंबर के लिए 309 रुपये का प्लान है जिसमें 84 दिनों की वैधता के साथ 84 जीबी 4जी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज मिलेंगे। रोज डाटा यूज की सीमा 1 जीबी है। दूसरा प्लान प्राइम मेंबर के लिए 509 रुपये का है जिसमें भी 309 रुपये वाले ऑफर मिलेंगे लेकिन रोज डाटा यूज की सीमा 2 जीबी होगी।
लेकिन नॉन प्राइम मेंबर के लिए भी अब दो प्लान है, जिसमें 309 रुपये और 509 रुपये के रिचार्ज शामिल हैं, लेकिन यदि आप 408 रुपये और 608 रुपये वाला रिचार्ज कराते हैं तो आपको प्राइम मेंबरशिप मिल जाएगी। दूसरे शब्दों में कहें तो कंपनी 408 रुपये वाले प्लान में आपसे 99 रुपये प्राइम मेंबरशिप के लिए ले रही है।
मतलब ये है कि यदि आप अभी 408 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो आपको 1 साल की प्राइम मेंबरशिप के साथ 84 दिनों वाला धन धना धन ऑफर मिलेगा। इसके तहत आपको 84 दिनों तक 84 जीबी 4जी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज मिलेंगे, डाटा यूज की सीमा रोज 1 जीबी है। जबकि 608 रुपये वाले प्लान में 84 दिनों की वैधता के साथ डाटा यूज की सीमा रोज 2 जीबी हो जाएगी।

No comments:

Post a Comment