menubar

breaking news

Monday, April 17, 2017

बाबा रामदेव अब खोलने जा रहे 'पौष्टिक' रेस्टोरेंट, मिलेगा शुद्ध शाकाहारी भोजन

Image result for images of baba ramdev paushtik restaurantनई दिल्ली। योग और कारोबार के गुरु बाबा रामदेव अब आपको खाना भी खिलाएंगे। पंतजलि ब्रांड को और विशाल और डायरवर्सिफाई करने के इरादे से बाबा रामदेव रेस्तरां खोलने जा रहे हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पतंजलि ने रिटेल कारोबार के बाद रेस्टोरेंट खोलने की तैयारी शुरु कर दी है और इसके लिए बाबा रामदेव ने चंडीगढ़ के करीब 'पौष्टिक' नाम से पतंजलि ब्रांड के तहत पहला रेस्टोरेंट खोला है। हालांकि इस नाम का अभी औपचारिक रुप से उद्घाटन होना बाकी है।
सूत्रों के मुताबिक इस रेस्टोरेंट में बिल्कुल घर जैसा खाना मिलेगा, यह रेस्टोरेंट पंजाब के मोहाली के पास जीरकपुर इलाके में खोला गया है। इस होटल के पास ही पंतजलि के प्रोडक्ट स्टोर भी खोला गया है।
रेस्टोरेंट का औपचारिक उद्धाटन होना भी अभी शेष है। मिली जानकारी के मुताबिक इस रेस्टोरेंट में शाकाहारी खाना ही मिलेगा। योग की अच्छाई से दुनिया को रुबरु कराने के बाद बाबा रामदेव ने अपनी कारोबारी योजनाओं को भी अंजाम देना शुरु किया था और पंतजलि नाम से रिटेल स्टोर की शुरुआत की।
पतंजलि आज देश का जानामान ब्रांड है और बड़ी बड़ी मल्टीनेशनल कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रहा है। अब अपने ब्रांड को और बढ़ाने की योजना के तहत बाबा रामदेव ने यह रेस्टोरेंट खोला है। दूसरी ओर बाबा रामदेव के गारमेंट इंडस्ट्री में उतरने की योजना वाली ख़बरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

No comments:

Post a Comment