menubar

breaking news

Saturday, April 22, 2017

भगवा वेश में यूपी में प्रवेश किये आतंकी, दे सकते हैं बड़ी वारदात को अंजाम, हाई अलर्ट जारी

Image result for images of aatankiलखनऊ। यूपी में बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आतंकी भगवा वेश में यूपी में प्रवेश कर चुके हैं जिसके चलते पूरे यूपी में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। 
सूत्रों से मिली जानकारीं के अनुसार एमपी पुलिस की इंटेलिजेंस यूनिट से जानकारी मिलने के बाद यूपी की सुरक्षा शाखा ने सभी जोन के आईजी, रेंज के डीआईजी, जिलों के कप्तान व एएसपी रेलवे को अलर्ट कर दिया है। इसके अलावा शुक्रवार की रात से खुफिया एजेंसियों को भी चौकन्ना कर दिया गया है।
सूत्रों की मानें तो आतंकी वारदात के लिए यूपी में भेजे गए युवा 17-18 साल के हैं। यह लोग प्रमुख धार्मिक स्थलों के अलावा प्रतिष्ठित संस्थानों को भी निशाना बनाने की तैयारी में हैं। इन लोगों को हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों की ट्रेनिंग दी गई है। यह लोग साधु संतों व तांत्रिकों के वेश में रहते हैं।
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा और बढ़ाने का फैसला लिया गया है। सीएम योगी पर बढ़ते खतरे के मद्देनजर यह फैसला किया है।
सूत्रों के मुताबिक उनकी सुरक्षा में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) की त्वरित प्रतिक्रिया टीम (QRT) टीम भी तैनात होगी। 
सूत्रों की मानें तो करीब एक दर्जन से अधिक प्रशिक्षित आतंकी यूपी में दाखिल हो चुके हैं। स्लीपर सेल की मदद से फिलहाल वह अंडरग्राउंड हैं। इस अलर्ट के बाद यूपी के सभी जिलाधिकारियों और पुलिस अधिक्षकों को खास निर्दश दिए गए हैं।

No comments:

Post a Comment